बंद हो रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा! खुद मेकर्स ने दिया ये जवाब
बंद हो रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा! खुद मेकर्स ने दिया ये जवाब
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक भड़के हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर शो का बॉयकॉट किया गया। कारण यह था कि शो के प्रोमो में दिखाया गया कि दयाबेन वापस आ रही हैं। हालांकि एपिसोड में ऐसा नहीं हुआ। लोग शो बंद करने की मांग करने लगे साथ ही चर्चा आरम्भ हो गई कि 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा यह शो बंद हो जाएगा। अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इन खबरों पर अपना साइड रखा है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री दया वकानी लंबे समय से शो का हिस्सा नहीं हैं। दर्शक उनकी वापसी का लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एपिसोड की एक झलक से व्यूअर्स को लगा कि वह वापसी कर रही हैं। तत्पश्चात, वह नहीं आईं तो लोगों को ठगा सा महसूस हुआ। इस कारण सोशल मीडिया पर #बॉयकॉट तारकमेहता ट्रेंड करने लगा। लोगों ने मांग की कि शो बंद हो जाना चाहिए। अपने एक इंटरव्यू में असित मोदी ने बताया, मैं यहां ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए हूं। मैं अपने दर्शकों से कभी झूठ नहीं बोलूंगा। 

वह आगे बताते हैं, कुछ हालात ऐसे बन गए कि हम दया के कैरेक्टर को वक़्त से वापस नहीं ला पा रहे हैं। मगर इसका मतलब यह नहीं है कि किरदार शो में वापस ही नहीं आएगा। चाहे ये दिशा वकानी होंगी या कोई और ये वक़्त बताएगा। मगर जनता से मेरा वादा है कि दया वापस आएगी तथा तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा। कोई कॉमेडी शो 15 वर्षों तक चलाना आसान काम नहीं है। यह ऐसा शो है जिसमें कोई लीप नहीं आया। 

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, CID के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

जुड़वा बच्चों ने किया रुबीना दिलैक को परेशान, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर खुद बताया हाल

बिग बॉस के इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, फैंस को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -