बिगड़ी TMKOC के इन दो कलाकारों की तबीयत
बिगड़ी TMKOC के इन दो कलाकारों की तबीयत
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सेट से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत शो के दो मुख्य कलाकार बीमार पड़ गए हैं, और इसी के चलते शो की शूटिंग रोक दी गई। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो शो में मास्टर भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाकर और टप्पू का रोल करने वाले राज बीमार पड़ गए हैं। दोनों के बीमार पड़ने के कारण असित मोदी की टीम ने शूटिंग से कुछ मिनट पहले शूटिंग को रोक दिया है। बताया जा रहा है मंदार चंदवाकर के सीन्स की आगामी एपिसोड के लिए शूटिंग होने वाली थी हालाँकि वह तय समय पर सेट पर नहीं पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन टीम को सूचित किया कि 'वह बीमार हैं और सेट पर नहीं आ सकते हैं।' जी दरअसल मंदार को बहुत ज्यादा जुखाम हुआ है और कोरोनावायरस के चलने उन्होंने सेट से दूरी बना ली है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'हां, मैं ठीक नहीं था। कल सारे सीन मेरे थे। गणपति सीन्स थे जो कल शूट होने थे, जो कल नहीं हो पाए थे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस साल मार्च में मंदार कोरोनावायरस की चपेट में आए थे और उन्होंने इस दौरान शूटिंग सेट से दूरी बनाकर रखी और खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

वहीं मंदार के अलावा राज भी बीमार है। हालाँकि राज को क्या हुआ है यह अब तक पता नहीं चल पाया है। राज शो में टप्पू का किरदार निभाते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में टीवी और फिल्मी कलाकारों को सरकार द्वारा तय दिशा-निर्देशों के आधार पर शूटिंग करने की इजाजत मिली हुई है। हालाँकि कई प्रोडक्शन हाउस इसका ध्यान रख रहे हैं कि कोरोना के मामले में उनसे कोई लापरवाही न हो।

इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं गईं हिना खान

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने आखिर क्यों करवाया CT Scan?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -