लाइन में लगने के दौरान हो एक निश्चित दुरी....
लाइन में लगने के दौरान हो एक निश्चित दुरी....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की डिमांड बॉलीवुड में इन दिनों बढ़ती ही जा रही है. फिल्म पिंक में शानदार अभिनय का फल तापसी को इस समय लगातार फिल्मो के ऑफर मिल रहे है वही बीते शुक्रवार उनकी दो फिल्मे रिलीज हुई. जिसमे द गाजी अटैक और द रनिंग शादी डॉट कॉम शामिल है. इसके आलावा अगले महीने उनकी एक और फिल्म रिलीज होने वाली है. ऐसे में जब तापसी से इस बारे में बात की गई तो तापसी ने कहा उन्हें बीजी रहना पसंद है और इसी कारण उन्हें काम भी मिल रहा है. और इस कारण उनकी व्यस्तता भी बढ़ती जा रही है.

आपको बता दे कि अगले मंहिने तापसी की फिल्म नाम शबाना रिलीज होने वाली है. अक्सर लैंगिक असमानता पर बोलने वाली फिल्म ‘पिंक’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लोगों से आग्रह किया कि कतारों में खड़े होते वक्त एक निश्चित दूरी बनाए रखना चाहिए. तापसी पन्नू ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, “मैं समझती हूं कि दुनिया में हम दूसरे सबसे ज्यादा आबादी वाले देश हैं, लेकिन हम कतारों में एक निश्चित दूरी बनाए रख सकते हैं.”

तापसी पन्नू ने ‘बेबी’, ‘पिंक’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ है. इसमें उन्होंने मारधाड़ वाली भूमिका निभाई है. इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है. फिल्म के दूसरे सितारों में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और डैनी डेनजोंग्पा हैं. यह 31 मार्च को रिलीज होनी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -