मीटू मूवमेंट के सामने आने के बाद कैसा होता है सेट का माहौल, तापसी पन्नू ने किया खुलासा,
मीटू मूवमेंट के सामने आने के बाद कैसा होता है सेट का माहौल, तापसी पन्नू ने किया खुलासा,
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू अपनी हर फिल्म में दमदार और अलग तरह के किरदार में नजर आती हैं. हाल ही में तापसी ने कास्ट‍िंग काउच, अपने करियर, अफेयर और निजी जीवन को लेकर कई सवालों के जवाब दिए. इसी के साथ वो पहली बार मीटू मूवमेंट पर भी बोली. तापसी ने बताया कि मीटू मूवमेंट के सामने आने के बाद अब फिल्मों के सेट पर किस तरह माहौल रहता है.

तापसी ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा कि, "मेरे साथ कभी ऐसी स्थिति नहीं बनी, क्योंकि मुझे कभी डोर-टू-डोर जाकर काम नहीं मांगना पड़ा, लेकिन मेरे साथ न होने का मतलब ये नहीं कि ऐसा होता ही नहीं है. ये गर्ल्स और बॉयज दोनों के साथ होता है. जेंडर इनइक्वेलिटी भी एक बड़ा मुद्दा है. इससे इंकार नहीं किया जा सकता." तापसी ने आगे ये भी कहा कि, "मीटू मूवमेंट के बाद ये बदलाव आया है कि अब मैं सेट पर जाती हूं तो लोग इस बात को लेकर कॉन्श‍ियस रहते हैं कि कैसे महिलाओं से बात करनी है, क्या बोलना है? वे अदब से पेश आते हैं. दरअसल, हम कैमरे के साथ सामने रहते हैं, सब हमें जानते हैं, इसलिए हम अपनी बात कह सकते हैं, लेकिन शोषण दूसरी फील्ड में भी होता है, जहां जाहिर करना मुश्क‍िल होता है."

इतना ही नहीं इस इवेंट में तापसी ने ये भी बताया कि, "साउथ में मेरी शुरुआती एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो गईं. इनमें मेरा कोई खास रोल भी नहीं था, दो-चार सीन थे. इसके बाद बावजूद मुझे लोग इनकी असफलता के लिए जिम्मेदार मानने लगे. मुझे 'अनलकी चार्म' कहा जाने लगा. कोई मेरे साथ काम करने को तैयार नहीं था. लेकिन मैंने आपा नहीं खोया. जब तब आप असफलता नहीं देख लेते आपको सफलता का मतलब पता नहीं चलता." वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो तापसी जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

'मिशन मंगल' में इतने खूबसूरत लुक में नजर आएंगी तापसी पन्नू, सामने आई तस्वीर

17 साल से KISS लेते- लेते थक गए इमरान हाशमी, कहा- 'सूज गए हैं मेरे होठ'

Gully Boy का ट्रेलर देखकर पापा महेश ने आलिया को कह दिया ये शब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -