T20 वर्ल्ड कप: क्या टीम से बाहर होंगे केएल राहुल ? कोच राहुल द्रविड़ ने दिया दो टूक जवाब
T20 वर्ल्ड कप: क्या टीम से बाहर होंगे केएल राहुल ? कोच राहुल द्रविड़ ने दिया दो टूक जवाब
Share:

मेलबर्न: T-20 विश्व कप 2022 में भारत का प्रदर्शन अभी तक अच्छा ही रहा है और 2 मैच जीत के साथ वह सेमीफाइनल की दौड़ में बना हुआ है. 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ भारत को मुकाबला खेलना है, यहां जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया का सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का हो जाएगा. मगर भारत के इस मिशन में एक चिंता का विषय है, वो है केएल राहुल की बल्लेबाजी जिसने शुरुआती तीन मैच में निराश किया है. 

लगातार सवाल उठ रहे हैं कि क्या केएल राहुल को अंतिम एकादश में जगह मिलनी चाहिए या नहीं ?  बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस वार्ता की, ऐसे में उनसे केएल राहुल को लेकर सवाल पुछा हुआ. जिसके जवाब में राहुल द्रविड़ ने सपष्ट कर दिया है कि राहुल के साथ टीम प्रबंधन का पूरा सपोर्ट है, ऐसे में उनके खेलने को लेकर कोई संशय नहीं है. राहुल द्रविड़ ने कहा कि, ‘मेरे और कप्तान रोहित शर्मा में कोई भी कन्फ्यूजन नहीं है कि हमारे लिए कौन ओपन करेगा, हमें पता है कि केएल राहुल क्या कर सकते हैं. केएल राहुल एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, हमें पूरा विश्वास है कि वह दमदार वापसी करेंगे. इस तरह की कंडीशन पूरी दुनिया के ओपनर्स के लिए चिंता का विषय रही हैं.’

राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि हमारे एक्शन और शब्द यह बताते हैं कि हम राहुल के साथ हैं. अभी के हालात में हम कुछ समय ले सकते हैं, ऐसे में चिंता का कोई विषय नहीं है. हमें पता है कि वह हमारे लिए कितने महत्वपूर्ण प्लेयर हैं. राहुल द्रविड़ के बयान से स्पष्ट हो गया है कि टीम इंडिया का अंतिम एकादश में बदलाव करने का कोई इरादा नहीं है और बांग्लादेश के खिलाफ भी केएल राहुल ही ओपनिंग करते दिखाई देंगे. 

Video: 13 चौके -13 छक्के, इस अफ्रीकी बल्लेबाज़ ने T20 मैच में मचाया गदर, 57 गेंदों में ठोंके 162 रन

'भारत यहाँ वर्ल्ड कप जीतने आया है..', मैच से पहले बोले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन

VVS को कैसे मिला 'very very special laxman' नाम ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -