T20 वर्ल्ड कप: ओवैसी भी भारत-पाक मैच के विरोध में उतरे, कही ये बात

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में इन दिनों आतंकी घटनाएं अचानक बढ़ गई हैं. आए दिन आतंकी आम नागरिकों कि हत्याएं कर रहे हैं. जम्मू कश्मीर में बढ़ रही टारगेट किलिंग की घटनाओं के बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में जारी टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है. 24 अक्टूबर को होने वाले इस मैच का देश में विरोध और तेज होता जा रहा है. गिरिराज सिंह, तारकिशोर प्रसाद के बाद अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी इस मैच के विरोध में उतर आए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हमारे नौ सैनिक शहीद हुए हैं और भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से टी-20 मैच खेलने जा रहा है. असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा और पेट्रोल-डीजल की निरंतर बढ़ती कीमतों के लिए भी घेरा. 

ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी दो चीजों पर कभी भी नहीं बोलते हैं. ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के साथ चीन लद्दाख में बैठे चीन को लेकर नहीं बोलते. उन्होंने साफ आरोप लगा दिया कि पीएम मोदी, चीन पर बोलने से डरते हैं. बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार आम नागरिकों की हत्याएं कर रहे हैं, ऐसे में भारत-पाक मुकाबले का विरोध जमकर हो रहा है.

जिहादियों ने हिन्दुओं के गाँव के गाँव जला डाले और PM हसीना बांसुरी बजा रही - तस्लीमा नसरीन

श्रीनगर 23 अक्टूबर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें करेगा शुरू

कर्नाटक कांग्रेस के ट्वीट पर मचा बवाल, पीएम मोदी को बताया था 'अंगूठा छाप'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -