कर्नाटक कांग्रेस के ट्वीट पर मचा बवाल, पीएम मोदी को बताया था 'अंगूठा छाप'

बैंगलोर: कर्नाटक में 30 अक्टूबर को दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान होना हैं. इसे लेकर सूबे में चुनाव प्रचार तेज हो गया है, किन्तु इसी बीच कर्नाटक कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस पर बखेड़ा खड़ा हो गया है. कर्नाटक कांग्रेस की तरफ से किए गए एक ट्वीट में पीएम मोदी को 'अंगूठा छाप' कहा गया है. 

कन्नड़ भाषा में किए गए इस ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा था कि, 'कांग्रेस ने स्कूल बनवाए. मोदी ने पढ़ाई नहीं की. वयस्कों की शिक्षा के लिए योजना लेकर आए, तब भी उन्होंने पढ़ाई नहीं की. भीख मांगने पर रोक है, किन्तु भीख मांगकर आसान जीवन जाने वाले लोगों को भिखारी बना रहे हैं. देश 'अंगूठा छाप मोदी' के कारण भुगत रहा है.' कर्नाटक कांग्रेस के इस ट्वीट पर हंगामा भी शुरू हो गया. भाजपा कर्नाटक की प्रवक्ता मालविका अविनाश ने कहा कि, 'इतना नीचे केवल कांग्रेस ही गिर सकती है.'

वहीं, कर्नाटक कांग्रेस की प्रवक्ता लावन्या बल्लाल ने भी स्वीकार किया कि उस ट्वीट का लहजा सही नहीं था. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि इस ट्वीट को वापस लेने या माफी मांगने की कोई वजह नज़र नहीं आती. इस ट्वीट को लेकर अब कांग्रेस में भी हलचल शुरू हो गई है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने सोशल मीडिया टीम को इस ट्वीट को डिलीट करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इस ट्वीट को करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की भाषा कतई बर्दाश्त नहीं की जा सकती.

न्यूजीलैंड सरकार ने जलवायु आपातकाल की चपेट में आने वाले देशों के लिए समर्थन का किया एलान

बांग्लादेश में हिन्दुओं का नरसंहार, सीएम ममता ने अपने अधिकारियों को किया अलर्ट

जापान सरकार ने वैक्सीनेशन प्रूफ के लिए शुरू की नई पहल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -