IND vs PAK: 'इस मैच को छोड़ दीजिए', MS धोनी को देख बोले पाकिस्‍तानी पत्रकार

T20 विश्व कप 2021 में भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच होने में अब कुछ ही समय बचा है। आज यानी 24 अक्‍टूबर को शाम सात बजे से यह महामुकाबला आज होने वाला है। इस मैच के लिए दोनों टीमें तैयार हैं। अब तक की बात करें तो अब तक टीम इंडिया हमेशा पाकिस्‍तान पर भारी रही है और इस बार भी पाकिस्‍तान को यही डर सता रहा है कि कहीं पाकिस्‍तान फिर से न हार जाए। इसी के चलते पाकिस्‍तान के फैंस लगातार यही दुआ कर रहे हैं कि किसी भी तरह से पाकिस्‍तान आज का मैच जीत जाए, लेकिन भारत के फैंस का कहना है ऐसा होना मुश्किल है।

आपको बता दें कि भारत पाकिस्‍तान का ये टी20 विश्‍व कप 2021 में पहला मुकाबला है और इस बीच भारत पाकिस्‍तान से खासी संख्‍या में दर्शक दुबई पहुंच गए हैं। आज का मैच दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में खेला जाएगा। आज भारतीय टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह जैसे धुरंधर हैं, हालाँकि भारत के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के टीम इंडिया के मेंटॉर बनने से टीम को और भी अधिक मजबूती मिली है। बीते कई दिन से महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ प्रैक्‍टिस सेशन ज्‍वाइन कर रहे हैं और सभी खिलाड़ियों को जीत के मंत्र दे रहे हैं।

अब इन सभी के बीच एक वीडियो सामने आया है, जो मैच से एक दिन पहले यानी शनिवार का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है भारतीय टीम जब प्रैक्‍टिस से वापस लौट रही थी तो पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पहले केएल राहुल से अच्छा न खेलने की गुजारिश की, लेकिन राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने पत्रकार को देखा मुस्‍करा कर चले गए। वहीं इसके बाद पाकिस्‍तानी पत्रकार ने एमएस धोनी से भी कुछ ऐसा ही कहा। हालाँकि इस पर MS धोनी ने जरूर मुस्‍करा कर जवाब दिया कि हमारा काम ही कुछ ऐसा है। इसके बाद पाकिस्‍तानी पत्रकार कह रही हैं कि 'माही इस मैच में नहीं, इस मैच को कम से कम छोड़ दीजिए।' यह सुनकर MS धोनी चले गए। अब इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

T20 WC: 'मैं कुछ नहीं कर सकता हूं', भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले गुस्से में बोले विराट

T20 WORLD CUP: 'इस बार इतिहास बदलेगा', बोले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद

पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी अब तक विराट कोहली को नहीं दे पाया मात, इस बार भी जीतेगा 'इंडिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -