T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले में कौन होगा Winner ? जानिए क्या बोले गावस्कर

नई दिल्ली: टी-20 विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मैच से पहले भारत के दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर और पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम ने इस मुकाबले पर बात की. T-20 विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर सुनील गावस्कर ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में कुछ भी मुश्किल नहीं है, टेस्ट मैच में आप कुछ कह सकते हैं. 

उन्होंने कहा कि ऐसे में मैं किसी भी टीम को फेवरेट नहीं मानू्ंगा, मगर जो भी टीम प्रेशर में बेहतर खेल दिखा पाएगी और अपनी गलतियों पर काबू कर पाएगी वो बढ़िया कर सकेगी. जो टीम कम नो-बॉल डालेगी, एक्सट्रा रन कम देगी, वही आगे बढ़ेगी. पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज़ वसीम अकरम ने भी कहा कि भारत का इतिहास भले ही बेहतर रहा हो, किन्तु उस दिन जो टीम बेहतर खेल खेलेगी, मुकाबला वही जीतेगी.  सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि हर बार जान लगाकर खेलना ही जरूरी नहीं होता है, दिमाग लगाकर खेलना भी आवश्यक होता है.  

भारत-पाक मुकाबला को लेकर सुनील गावस्कर ने कहा कि जो भी टीम स्पिन को अच्छा खेलेगी, वो बेहतरीन करेगी. पाकिस्तान की टीम में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को देखना दिलचस्प होगा. शाहीन आफरीदी जब 19वां या 20वां ओवर डालते हैं, तो उस पर ध्यान देना होगा. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मेंटर बनाए जाने को लेकर जाने पर सुनील गावस्कर ने कहा कि ये बहुत ज़बरदस्त मूव है, मगर आखिरी में काम तो खिलाड़ियों को ही करना होगा. ऐसे में खिलाड़ी किस तरह प्रेशर को हैंडल करते हैं, वो बड़ी चीज़ हो जाती है. 

T20 वर्ल्ड कप: ओमान को धुल चटाकर सुपर 12 में पहुंची स्कॉटलैंड, अब भारत से मुकाबला

T20 वर्ल्ड कप: भारत या पाकिस्तान ? इंज़माम ने बताया कौन है खिताब का प्रबल दावेदार

T20 वर्ल्ड कप: प्रैक्टिस मैच में अफ्रीका से हारी पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लिए मजे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -