टी10 मैच में इस टीम की दिखी शानदार साझेदारी, मात्र 60 गेंदों में 173 रन
टी10 मैच में इस टीम की दिखी शानदार साझेदारी, मात्र 60 गेंदों में 173 रन
Share:

 टी10 लीग में 28 जून को ग्रॉस आइलेट कैनन ब्लास्टर्स और बबोनो लेदरबैक्स के बीच टूर्नामेंट का 10वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में सलामी बल्लेबाजों के दम पर ब्लास्टर्स ने 96 रन से जीत दर्ज की.

सलामी जोड़ी का तहलका: मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टेरेयेक गैब्रियल और कप्तान किमानी मेलियस बतौर सलामी जोड़ी मैदान पर उतरे. विपक्षी टीम के गेंदबाजों के लिए इस साझेदारी को तोड़ना नामुमकिन रहा और दोनों बल्लेबाजों ने निर्धारित 10 ओवरों में 173 रन की अटूट साझेदारी की, जिसमें 16 अतिरिक्त रन टीम के खाते में जुड़े.

ब्लास्टर्स की पारी में 24 बाउंड्री: मेलियस ने 28 गेंदों में 7 छक्कों और 4 चौकों की मदद से नाबाद 73, जबकि गैब्रियल ने 34 बॉल में 13 बाउंड्री के दम पर नाबाद 84 रन बनाए. विपक्षी टीम की ओर से किसी भी गेंदबाज की इकॉनमी 10 से नीचे नहीं रही.

लीग में तूफानी शतक जड़ चुके किमानी : किमानी मेलियस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी वेस्टइंडीज की कप्तानी की थी. मेलियस ने गुरुवार को विएक्स फोर्ट नॉर्थ राइडर्स के खिलाफ मैच में 34 गेंदों में 11 छक्के जड़ते हुए तूफानी शतक ठोक दिया था. इस पारी में उन्होंने 11 छक्के और 4 चौकों की मदद से नाबाद 103 रन बनाए थे.

लेदरबैक्स का टॉप ऑर्डर विफल: विशाल टारगेट का पीछा करते हुए बबोनो लेदरबैक्स की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम ने अपने 3 विकेट महज 22 रन के अंदर ही गंवा दिए थे. आलम ये रहा कि टॉप-5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी ना छू सके. इसके बाद एल्विन ने 12 गेंदों में 14 रन, जबकि विल्फ्रेड ने 11 बॉल में 21 रन बनाकर टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन बबोनो निर्धारित ओवरों में 77/6 से आगे नहीं बढ़ सकी.

हैट-ट्रिक से चूके टायरेल: ब्लास्टर्स की तरफ से टायरेल चिकोट ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके. इस दौरान वह हैट-ट्रिक से भी चूके. उनके अलावा डोरनेट एडवर्ड और ली सोलोमोन ने 1-1 शिकार किया.

कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए फीफा ने जारी किया 1.5 अरब डालर का फंड

अगस्त में वापसी को तौयार है ब्राजील सेरी-ए लीग

महिला पहलवानों के कोच एंड्रयू कुक की सेवाएं होगी खत्म, डब्ल्यूएफआइ काम से है नाखुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -