हर गली में भारत के सिस्टम की हत्या हो रही है-गौतम गंभीर
हर गली में भारत के सिस्टम की हत्या हो रही है-गौतम गंभीर
Share:

दिल्ली: सोशल मिडिया पर एक्टिव रहने वाले क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सिस्टम की आलोचना की है इस समय गौतम आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, लेकिन जब बात देश और सामाजिक मामलों को लेकर हो तो वह इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से कभी पीछे नहीं हटते.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुई घटनाओं से गौतम गंभीर गुस्से में है. जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर सिस्टम पर अपनी नाराजगी जताई है.गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्नाव और कठुआ की घटना भारत की चेतना के साथ रेप है. उन्होंने आगे लिखा कि भारत का सिस्टम काफी खराब हो गया है और हर गली में उसकी हत्या हो रही है. गंभीर ने सिस्टम को चुनौतियां देते हुए लिखा कि अगर हिम्मत है तो अराधियों को पकड़कर दिखाइए.

गंभीर ने इसके बाद कठुआ में 8 साल की बच्ची का केस लड़ रही दीपिका सिंह राजावत के पक्ष में लिखते हुए लिखा कि उन वकीलों पर शर्म आ रही है जो दीपिका का विरोध कर रहे हैं. सरकार और प्रशासन पर सीधा हमला करते हुए गंभीर ने कहा - बेटी बचाओ से अब क्या अब हम बलात्कारी बचाओ हो गए हैं? गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इससे पहले भी वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी को कश्मीर मुद्दे पर विवादित बयान देने के लिए करारा जवाब दे चुके हैं.

कॉमनवेल्थ गेम्स में तेजस्विनी सावंत ने गोल्ड पर निशाना साधा

मैदान में केवल और केवल यही मेरे आदर्श- विराट

21वें कॉमनवेल्थ खेलों के नौवें दिन से भारत को है ये उम्मीदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -