मैदान में केवल और केवल यही मेरे आदर्श- विराट
मैदान में केवल और केवल यही मेरे आदर्श- विराट
Share:

दिल्ली: केवल और केवल सचिन ही मेरे हीरो और आदर्श है यह कहना है  भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए सितारे और कप्तान विराट कोहली का उन्होंने मैदान के अंदर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपना हीरो बताया है. विराट ने बेंगलुरु में दूसरी पीढ़ी की ऑडी RS5 COUPE कार लांच करने के बाद इसका खुलासा किया.

विराट ने कहा, 'मैदान में मेरे पसंदीदा हीरो सचिन तेंदुलकर ही हैं. मुझे उनसे काफी प्रेरणा मिली है. मैदान से बाहर भी मेरे बहुत प्रेरणादायी हैं.' दुनिया भर में-वास्तव में मैं उन लोगों का बहुत आदर करता हूं जो अपने जीवन में बहुत बड़े काम कर रहे हैं. बहुत पैसा कमा रहे हैं किंतु वे धर्मार्थ कार्यों के बारे में भी सोचते हैं और अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा ऐसे कामों में लगाते हैं.'

एजेंसी के मुताबिक विराट ने नई ऑडी RS5 को लांच करने के बाद मुस्कुराते हुए कहा, 'मैं इसे ऑडी को अभी डीलरशिप से ले रहा हूं.' नई ऑडी RS5 COUPE की कीमत 1.10 करोड़ रुपये है और यह पूरे भारत में ऑडी की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है आपको बता दें कि इस समय विराट कोहली आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं और पहले ही मैच में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है.

21वें कॉमनवेल्थ खेलों के नौवें दिन से भारत को है ये उम्मीदें

कॉमनवेल्थ गेम्स में तेजस्विनी सावंत ने गोल्ड पर निशाना साधा

IPL 2018: विराट के घायल शेरों से मुकाबला करेंगे पंजाब के किंग्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -