Syska में बहुत कम कीमत में लॉन्च किया जबरदस्त ईयरफोन
Syska में बहुत कम कीमत में लॉन्च किया जबरदस्त ईयरफोन
Share:

भारत में अपना नया प्रोडक्ट ईयरफोन के रूप में एलईडी बल्ब, स्मार्ट लाइट बल्ब और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स तैयार करने वाली कंपनी Syska ने लॉन्च किया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में Syska HE1100 Beat Pro ईयरफोन पेश किया है. जिसकी कीमत सिर्फ 899 रुपये है. दोनों स्टोर्स से सिस्का के इस ईयरफोन की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन शुरू हो गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 

Nokia के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 10,000 रु का बम्पर डिस्काउंट

ग्राहको को बेस्ट यूजर अनुभव देने के लिए Syska HE1100 Beat Pro में 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी दिया गया है जिससे इसकी पहुंच अधिक-से-अधिक स्मार्टफोन, टैबलेट और कंप्यूटर्स यूजर्स तक हो. इसमें ग्राहकों की सहूलियत के लिए माइक का सपोर्ट दिया गया है. ऐसे में आप इसके जरिए आसानी से फोन पर बात कर सकेंगे. कॉलिंग के लिए इसमें अलग से एक बटन दिया गया है. हालांकि इसमें ब्लूटूथ की सुविधा नहीं है. जानकारो द्वारा जो इस ईयरफोन से उम्मीद की जा रही थी.

Moto Z4 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस और अन्य फीचर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोडक्ट मे खास बात यह है कि सिस्का यह ईयरफोन अमेजन पर जहां 379 रुपये में बिक रहा है, वहीं फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 599 रुपये दिख रही है, हालांकि फ्लिपकार्ट पर यह प्रोडक्ट फिलहाल खत्म हो चुका है. वहीं सिस्का ने अपने इस ईयरफोन की कीमत 899 रुपये तय की है. सिस्का के इस ईयर फोन का मुकाबला शाओमी, पी-ट्रोन और रियलमी जैसी कंपनियों के ईयरफोन से होगा. कंपनी को इस ईयरफोन की कैसी सेल मिलती है ये तो आने वाले समय मे ही पता चलेगा.

इतनी कीमत में Vodafone दे रहा 2GB डाटा प्रति दिन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज है आखरी दिन

Mediatek का ये लेटेस्ट चिपसेट बढ़ाएगा फोन का स्पेस और बैटरी लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -