Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज है आखरी दिन
Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज है आखरी दिन
Share:

अपने प्लेटफार्म पर ई—कामर्स कंपनी Flipkart  Month-end mobile fest होस्ट कर रहा है. यह सेल 27 मई 2019 से शुरू हुई थी और आज यानि की 31 मई को सेल का आखिरी दिन है. सेल के दौरान कई स्मार्टफोन्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. Flipkart पर चल रही इस सेल में मिल रहे डिस्काउंट में से Poco F1 पर अच्छी डील मिल रही है. Poco F1 के सभी वैरिएंट्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. लॉन्च के बाद से Poco F1 अब सबसे कम कीमत में उपलब्ध है. आज आखिरी दिन इस जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर का है.

Nokia सीरीज के ये दो शानदार स्मार्टफोन 6 जून को हो सकते है लॉन्च

Poco F1 को Rs 16,999 में Flipkart सेल के दौरान ग्राहक खरीद सकते है. यह कीमत इसके बेस मॉडल 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की है. ऑफर के साथ कई नियन व शर्तें भी लागू की गई हैं. डिस्काउंट ऑफर के इस प्राइज में Rs 5000 का एक्सचेंज भी सम्मिलित है. इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल को सेल के दौरान Rs 17,999 और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल को Rs 22,999 में खरीदा जा सकता है. Poco F1 के Armoured Edition को Rs 23,999 में खरीदा जा सकता है. सभी चार वैरिएंट्स के डिस्काउंटेड प्राइज में Rs 5000 का एक्सचेंज ऑफर सम्मिलित है. पहले जितनी कीमत Flipkart सेल के खत्म होने के बाद सभी वैरिएंट्स के स्मार्टफोन की हो जाएगी.

Samsung के इन स्मार्टफोन की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आखिर Poco F1 पर इतना बड़ा डिस्काउंट मिल क्यों रहा है? ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि इसका सक्सेसर फोन जल्द ही आने वाला है. खबरों की माने तो Xiaomi अपने स्मार्टफोन Redmi K20 को भारत में Poco F2 और K20 Pro को Poco F2 Pro के नाम से लॉन्च कर सकती है. हालांकि, अभी Xiaomi ने आधिकारिक तौर से इसकी घोषणा नहीं की है. चीन में Redmi K20 लॉन्च किया जा चुका है, और इस फोन को लॉन्च भारत में जल्द किया जा सकता है.

Nokia के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 10,000 रु का बम्पर डिस्काउंट

Moto Z4 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस और अन्य फीचर

Google के इस स्मार्टफोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर में दिखा डिजाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -