एक्स्पेंडेबल्स सीरीज का साथ छोड़ रहे हैं सिल्वेस्टर स्टेलोन
एक्स्पेंडेबल्स सीरीज का साथ छोड़ रहे हैं सिल्वेस्टर स्टेलोन
Share:

शानदार एक्शन स्टार्स से सजी एक्स्पेंडेबल्स सीरीज को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था लेकिन अब बुरी खबर यह आ रही है कि सिल्वेस्टर स्टेलोन इस एक्शन फिल्म फ्रैंचाइज़ी को छोड़ने जा रहे हैं. स्टेलोन ने इस एक्शन से भरपूर फिल्म सीरीज में सोल्जर्स के ग्रुप के टीम लीडर बार्नी रॉस की भूमिका निभाई थी.

इस महा मूवी में अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर, मेल गिब्सन, हैरिसन फोर्ड, जेसन स्टैथम, डॉल्फ लुंडग्रेन, टेरी क्रूज़, जेट ली जैसे एक्शन सितारों ने काम किया है. स्टेलोन ने श्रृंखला में पहली फिल्म का निर्देशन किया, निर्माता डेव कॉलहम के साथ पटकथा का सह-लेखन भी किया और और इसके बाद से हर पटकथा का सह लेखन किया है।

एक्सपेंडेबल्स 3 को 2014 में रिलीज़ किया गया था और इस फिल्म ने दुनिया भर में $ 214 मिलियन से अधिक कमाई की थी और इसके बाद से ही इस ब्लॉकबस्टर श्रृंखला की चौथी फिल्म की योजनाएं चल रही थी लेकिन स्टैलोन और एवी लिर्नर, नू इमेज और मिलेनियम फिल्म्स के प्रमुख, चौथी फिल्म के लिए कुछ तत्वों पर सहमत नहीं हो पाए हैं. एवी लर्नर ने बताया कि 'हमारी स्ले के साथ कुछ बातों पर असहमतिहै, लेकिन हमने उन्हें डेढ़ साल से अधिक का समय दिया है। प्रत्येक व्यक्ति के पास अपनी राय है. हम 95 प्रतिशत चीजों पर सहमत हुए, लेकिन प्रोडक्शन में कुछ चीजें हैं जिन पर हम सहमत नहीं हैं।

क्या आप जानते है कुछ इस तरह तैयार होते है फ़िल्मी भूत आपको डराने के लिए

फिर से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आयी बेल्ला थोर्ने

कब सुधरेगा ये सेलिब्रिटी कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -