पांडिचेरी में क्या कर रही है सई राए की टीम ?

Jun 12 2019 05:09 PM
पांडिचेरी में क्या कर रही है सई राए की टीम ?

पिछले लंबे समय से, आगामी मैग्नम ऑप्स सई राए को निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी द्वारा शूट किया जा रहा है और मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा है कि निर्देशक सुरेंदर रेड्डी को एक सनसनीखेज आउटपुट के साथ आने की पूरी आजादी दी गई है। और अब, फिल्म की यूनिट उसी के लिए तमिलनाडु के पांडिचेरी चली गई है।

बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश

जानकारी के मुताबिक इसमें ब्रिटिश नियमों और प्रशासनिक अधिकारी से संबंधित कुछ दृश्य हैं, जहां उइयावलदा नरसिम्हा रेड्डी और अन्य लोगों की पसंद पहली बार ब्रिटिश लोगों से मिलती है जब भारत के इन आक्रमणकारियों ने संपत्तियों को छोड़ने और सरकार से पेंशन लेने के लिए शर्तें रखीं। वर्तमान में, उन दृश्यों को पांडिचेरी में शूट किया जा रहा है, जहां अंग्रेजी और फ्रांसीसी द्वारा निर्मित कुछ औपनिवेशिक युग की इमारतें अभी भी मौजूद हैं।

इस फिल्म के साथ धमाल मचाएंगे उपेंद्र

आपको बता दें जैसा कि फिल्म एक ऐतिहासिक है, चिरंजीवी और चरण दोनों को सुरेंद्र रेड्डी को हर चीज के यथार्थवादी चित्रण के लिए प्रेरित करने के लिए कहा जाता है। उस कारण से, सभी किलों, इमारतों और कलाकारों के लुक को निर्देशक और उनकी टीम द्वारा सावधानीपूर्वक काम किया जाता है। वे कह रहे हैं कि पांडिचेरी शेड्यूल, जो मद्रास एपिसोड के रूप में फिल्म में देखा जाएगा, एक दिलचस्प होगा।

टॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है इस अभिनेता की बेटी

अपनी आगामी फिल्म में इस किरदार को निभाते नजर आ सकता है अल्लू अर्जुन

रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू