इस फिल्म के साथ धमाल मचाएंगे उपेंद्र
इस फिल्म के साथ धमाल मचाएंगे उपेंद्र
Share:

मशहूर अभिनेता उपेंद्र कुछ कट्टर प्रशंसकों के लिए एक नायक की तुलना में एक निर्देशक के रूप में सुपर लोकप्रिय है। ’'उपेंद्र’ और, सुपर ’जैसी अपनी फिल्मों के माध्यम से, उपेंद्र ने हमेशा विभिन्न सामाजिक और मौलिक सामानों की खुदाई की है। और फिर, वह अब "आई लव यू" नामक एक और ऐसी फिल्म लेकर आ रहे हैं।

रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

आपको बता दें उन सभी फिल्मों में, उपेन्द्र ने समाज, महिलाओं, प्रेम, प्रेमियों, राजनीति, संबंधों और कई अन्य चीजों पर धावा बोला। इस तरह के लाउड बशिंग पहले उनकी फिल्मों के पक्ष में काम करते थे, लेकिन अब ट्रेंड बदल गया है। लेकिन अपनी नवीनतम फिल्म में भी, उपेंद्र अपनी पिछली फिल्मों की याद दिलाते हुए, प्यार की अवधारणा पर एक कटाक्ष करते नजर आते हैं। 

महेश बाबू के भतीजे को मिला एक और निर्देशक का साथ

जानकारी के लिए बता दें किसी भी चीज पर कोई भी पंच इन दिनों कुछ लोगों के समूह की भावनाओं को आहत कर रहा है और वे पुलिस और अदालतों के दरवाजे खटखटा रहे हैं। इसके मद्देनजर, उपेंद्र अब तक दर्शकों को प्रभावित करने में कितना सक्षम होंगे, यह एक सवाल है। दूसरी तरफ, फिल्म के ट्रेलर में नायिका रचिता राम के साथ उपेंद्र के 'मोटू सरसम' को भी समाज के कुछ वर्गों से सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। हमें कहना होगा कि उपेंद्र इन सभी चीजों के बारे में क्या कहेंगे।

द ओवल' में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला देखते नजर आये महेश बाबू

अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू कर सकते है यह अभिनेता

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कुछ ऐसा बोली सामंथा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -