पार्थिव पटेल का खुलासा,,,,, तो आज धोनी टीम में शायद ही होते
पार्थिव पटेल का खुलासा,,,,, तो आज धोनी टीम में शायद ही होते
Share:

भारतीय टीम में डेब्यू करने के बाद अब तक ज्यादातर मौको पर असफल रहने वाले टीम इंडिया के विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जो शायद उन्हें नहीं कहना चाहिए था. धोनी को लेकर पार्थिव पटेल ने कहा कि अगर उस दौर के विकेटकीपरों ने खराब प्रदर्शन नहीं किया होता तो धोनी को टीम इंडिया में कभी मौका नहीं मिलता. शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' के साथ हुए इंटरव्यू में पार्थिव ने जवाब दिया कि नहीं, 'मुझे ऐसा नहीं लगता है. ज्यादातर लोग ऐसा बोलते हैं, लेकिन मैं इसको इस तरह से देखता हूं कि अगर हम लोग खराब नहीं खेलते तो धोनी को टीम इंडिया में मौका नहीं मिलता.'

पार्थिव ने कहा, 'हमारे टीम से बाहर होने के लिए धोनी नहीं हम खुद जिम्मेदार हैं. हमने अगर मिले मौकों को भुनाया होता तो आज धोनी टीम इंडिया में शायद ही होते.' इस इंटरव्यू में पार्थिव ने अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए बताया की वे पढ़ाई के दिनों में 12-13 किमी तक बैग टांगकर साइकिल से स्कूल जाते थे और साइकिल के पीछे उनका किट बैग भी होता था. स्कूल की पढ़ाई से समय बचने के बाद क्रिकेट पर फोकस करते थे.

धोनी ने एक बार दिनेश कार्तिक ने कहा था कि धोनी के चलते में एक बार उन्होंने सोच लिया था कि वो क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे या फिर विकेटकीपिंग ही छोड़ देंगे.

आगई यह नौबत धोनी के फ्लैट् होंगे नीलाम

धोनी कोहली ने दिया फिटनेस टेस्ट

धोनी बोले मेरी उम्र हो गई है, और अब बल्लेबाजी करना..

मेरी प्रतिस्पर्धा धोनी से थी, अंजाम .......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -