Swiggy ने किये 15 लाख ऑर्डर डिलेवर, पढ़े रिपोर्ट
Swiggy ने किये 15 लाख ऑर्डर डिलेवर, पढ़े रिपोर्ट
Share:

स्विगी जो देश का अग्रणी घरेलू ऑनलाइन फूड ऑर्डर एंड डिलीवरी प्लेटफॉर्म है शनिवार को कहा   कि हर महीने वह 15 लाख ऑर्डर लेकर डिलीवरी करती है. कंपनी ने बताया कि 17 लाख से अधिक डिलीवरी पार्टनर 120 से अधिक शहरों में कंपनी ने बना रखे है जिसमे लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है. इस कंपनी ने अपने ग्राहको को बनाए रखने के लिए कई प्रकार के डिस्काउंट देते रहता है. जिससे यूजरो की संख्या मे भी ग्रोथ देखने को मिली है.

Samsung Galaxy S10 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर

टी. एस. श्रीवत्स जो वर्तमान मे स्विगी के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग)  ने कहा, "कुछ साल पहले हमने माहौल के अनुकूल डिलीवरी करने के प्रयास शुरू किए. हर दिन में करीब 10,000 साइकिल डिलीवरी पार्टनर के साथ हमने पाया कि साइकिल से डिलीवरी में बाइक के मुकाबले कम समय लगता है."ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने और डिलिवरी की सुविधा देने वाली कंपनी स्विगी ने इसी साल फरवरी में 'स्विगी स्टोर्स' की शुरूआत की, जिसमें सब्जी और फल, किराना और सुपरमार्केट, फूल, बच्चों की देखभाल के उत्पाद और स्वास्थ्य उत्पाद जैसी विभिन्न श्रेणियों में अन्य रोजमर्रा के सामानों की डिलिवरी करेगी.

25 हजार रु वेतन, इस योग्यता के साथ युवा करें आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कंपनी ने भारत मे इतने कड़े मुकाबले के बाद भी अपने सेल को लेकर लगभग सभी लक्ष्य को प्राप्त किया है. कंपनी को 2018 मे उबर ईट्स से भी चुनौती मिली थी लेकिन कंपनी अपने मार्केट को बनाये रखने मे सफल रही है. जिस कारण 15 लाख ऑर्डर के आकंड़े को इस कंपनी ने हासिल किया है. माना जा रहा है कि कंपनी के प्रति लोगो का विश्वास ऐसे ही बना रहेगा.  

अपने व्यापार को लेकर Intel कर सकता नई घोषणा है, सरप्राइज सेटलमेंट है वजह

Oppo A7 के सभी वर्जन की कीमत में भारी कमी, जल्द उठाएं फायदा

Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -