Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से हो सकता है लैस
Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से हो सकता है लैस
Share:

Xiaomi जो प्रसिध्द चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है. जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इस फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है. इसका मॉडल नंबर RMX1901 है. खबरों की मानें तो यह Realme का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया होगा. Samsung Galaxy S10, Xiaomi Mi 9 और कुछ अन्य स्मार्टफोन्स में यह चिपसेट इससे पहले दिए गए हैं. फोन के लॉन्च होने के बाद ये फीचर फोन मे होने की संभावना है.

Vodafone ने लॉन्च किया 139 रु प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

Redmi सीरीज के तहत Xiaomi जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. यह फोन स्नैपड्रैगन 855 के साथ आएगा. Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने बताया था कि Xiaomi ब्रांड एक Redmi स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 128 जीबी स्टोरेज और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा 8 जीबी रैम के साथ दिया जा सकता है.

इस कंपनी का स्मार्टफोन हुआ गायब, खोजने वाले यूजर को मिलेंगे 4 लाख

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 31,100 रुपये हो सकती है. फोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट बटन नहीं दिया गया है. ऐसे में हो सकता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन पॉप-एप कैमरा मैकेनिज्म दिए जाने की भी उम्मीद है. बैटरी सेगमेंट की बात करें तो फोन में 3680 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोन को 50W फास्ट चार्चिंग टेकनोलॉजी के साथ दुनिया के सामने पेश किए जाने की संभावना है.

25 हजार रु वेतन, इस योग्यता के साथ युवा करें आवेदन

तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूट

Oppo A9 HD प्लस हुआ लॉन्च, जबरदस्त कैमरें से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -