स्वाति मालीवाल ने किया पलटवार
स्वाति मालीवाल ने किया पलटवार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली महिला आयोग में 85 लोेेगों को असंगत तरह से नियुक्त किए जाने को लेकर एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा जांच की जा रही है लेकिन इस मामले में आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने पलटवार करते हुए पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला के विरूद्ध ही शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत वित्तीय गड़बड़ी की दर्ज की और कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैं। यह शिकायत एसीबी में ही दर्ज करवाई गई हैं। इसके अलावा स्वाति मालीवाल ने दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष किरण वालिया पर धन की गड़बड़ी का आरोप लगाया गया है।

इस दौरान यह कहा गया है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को लेकर जो जानकारी दी गई है वह सही नहीं है। दरअसल इस मामले में आरोप लगाया गया कि आयोग में अध्यक्ष रहीं बरखा शुक्ला और किरण वालिया ने सरकारी धन की गड़बड़ी की। उनके कार्यकाल की जांच करने पर उनके द्वारा वित्तीय अनियमितताऐं किए जाने की बात सामने आई है।

हालांकि पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला ने विभिन्न आरोपों को खारिज कर दिया। शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला आयोग में मालीवाल ने कथित तौर पर अवैध नियुक्तियां की हैं। बरखा शुक्ला ने यह आरोप भी लगाया कि मुख्यंत्री द्वारा दबाव बनाया गया था साथ ही वर्तमान अध्यक्ष मालीवाल को स्पष्टतौर पर यह कहा गया है कि कुमार विश्वास और सोमनाथ भारती को लेकर जो जांच की जा रही है वह धीमी हो।

स्वाति का गंभीर आरोप, मंत्री चला रहे सेक्स रैकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -