नूपुर शर्मा का पुतला देख भड़कीं स्वरा, तंज कसते हुए किया समर्थन
नूपुर शर्मा का पुतला देख भड़कीं स्वरा, तंज कसते हुए किया समर्थन
Share:

बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) अब तक विवादों में हैं। जी दरअसल उनके एक बयान से खलबली मची है और इस समय हर तरफ विरोध प्रदर्शन हो रहे है। आपको बता दें कि मुहम्मद पैगेंबर पर विवादित टिप्पणी को लेकर हजारों मुस्लिम लोग नूपुर शर्मा के खिलाफ सड़कों पर उतर आएं हैं। अब इन सभी के बीच हिंदी सिनेमा जगत से भी इस मामले पर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। जी दरअसल बीते दिनों कंगना रनौत और विवेक अग्निहोत्री ने इस मामले पर ट्वीट कर नुपुर शर्मा का समर्थन किया था और विरोध प्रदर्शन की निंदा की थी। अब इस लिस्ट में एक नाम स्वरा का शामिल हुआ है। जी दरअसल स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्विटर कर नुपुर शर्मा के चेहरे का पुतला लटकाए जाने को गलत बताया है, हालाँकि अदाकारा ने यह भी कहा है कि 'उम्मीद है समझदार लोग बीफ के नाम पर लिचिंग का डर भी समझेंगे'।

जी दरअसल, पूर्व इंडियन क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट किया, 'ये नुपुर शर्मा का पुतला है जिसे कर्नाटका में लटकाया गया। यकीन नहीं होता ये 21वीं सदी है। मैं सबसे आग्रह करता हूं और कि पॉलिटिक्स को साइड कर दें ये तो बहुत ज्यादा हो गया है।' वहीं वेंकटेश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा, 'मैं सहतम हूं, लेकिन उम्मीद करती हूं हम समझदार लोग बीफ के नाम पर होने वाली लिंचिंग को भी समझें और जब राजस्थान के राजसमंद में तथाकथित लव जेहाद के शक में एक गरीब प्रवासी मजदूर को जिंदा जला दिया गया था। यह तो एक पुतला है, वे असली लोग थे।'

इसी के साथ आगे स्वरा ने लिखा, 'हिंसा।।।अमानवीय, अनैतिक और खराब राजनीतिक रणनीति है, इसे महात्मा गांधी से बेहतर कोई नहीं समझ सकता था। उत्पीड़ितों को हिंसा के लिए उकसाना एक जाल है। इसके झांसे में मत आओ'। आप सभी को बता दें कि मुहम्मद पैगेंबर के बारे में विवादित टिप्पणी करने पर भारतीय जनता पार्टी अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है। हालाँकि उसके बाद भी देशभर में उनके बयान को लेकर मुलिम जनता के द्वारा प्रदर्शन जारी है।

मलबे में तब्दील हुआ जुमे की नमाज के बाद हिंसा फैलाने वाले मास्टरमाइंड जावेद का घर

पत्थर फेंकने वाले शांतिप्रिय का साथ खड़ा जमीयत उलेमा-ए-हिंद, किया बड़ा एलान

पाकिस्तानियों ने नूपुर शर्मा के बारे में फैलाई फेक न्यूज, रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -