दारू के नशे में टल्ली होकर शादी करूँगी...
दारू के नशे में टल्ली होकर शादी करूँगी...
Share:

स्वरा भास्कर जो की देखा जाए तो फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के लिए तो जानी ही जाती है अब एक बार फिर से हमे स्वरा के बारे में कुछ पता चला है, अब स्वरा ने अपनी शादी के विषय में भी एक दम धारदार बोल्ड बयान दिया है. स्वरा ने कहा कि, में अपनी शादी में दारू पीकर नशे में एकदम चूर हो जाना चाहती हूँ.

स्वरा ने कहा कि, 'अभी तो नहीं लेकिन चाहती हूं जब भी शादी हो खूब धूम धाम से हो. लंबा कार्यक्रम हो, हर रस्म का मैं भरपूर मजा लूं. मैं और हिमांशु जब भी इस बारे में बात करते हैं तो मैं उन्हें बताती हूं कि खूब गाना-बजाना होना चाहिए. और मेरी दिली इच्छा है कि पूरी को शादी के दौरान मैं नशे में रहूं.

मुझे किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और मैं चाहती हूं कि शादी के पहले दिन से दारू पीना चाहती हूं और आखिरी दिन तक नशे में रहना चाहती हूं. मेरे कई दोस्त हैं और मैं चाहती हूं कि वे सभी इस शादी में शामिल हों. मैंने शादी की प्लानिंग तो पूरी कर ली है लेकिन तय नहीं है कि इसे कब मूर्तरूप देना है.' वैसे बता दें कि कि स्वरा के बॉयफ्रेंड हिमांशु की इच्छा तो सिंपल कोर्ट मैरिज करने की है. वे शादी में कोई ताम-झाम नहीं चाहते हैं.

 ड्रैस ने दिया धोखा और होना पड़ा शर्मिन्दा

 कपड़े पहनकर भी सबकुछ दिखा दिया मॉडल ने.....

अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी की हाॅट फोटो हो रही हैं वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -