स्वरा अपनी फिल्म 'अनारकली...' के गानों का मतलब समझ शरमा गईं थी....
स्वरा अपनी फिल्म 'अनारकली...' के गानों का मतलब समझ शरमा गईं थी....
Share:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो कि अभी तो अपनी फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियो में चल रही है. फिल्म का पोस्टर व टीजर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे स्वरा का शानदार रूप देखने को मिल रहा है. अब यह तो रही फिल्म की बात. उनकी फिल्म के बारे में पहले भी सभी ने दिल खोलकर प्रशंसा की है.

तो वही केआरके ने तो स्वरा की फिल्म के टीजर को एक बकवास फिल्म भी कहा था. अब एक बार फिर से फिल्म की प्रशंसा करते हुए फिल्म की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी कुछ कहा है. जी हाँ, आपको बता दे की अपनी इस फिल्म में हमे ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक ऐसी सिंगर का रोल प्ले कर रही हैं, जो डबल मीनिंग बोल वाले इरॉटिक गाने गाती है, लेकिन मजेदार बात यह है कि इस फिल्म के लिए हां कहते वक्त स्वरा को खुद इन गानों के बोल के मायने नहीं पता थे.

ऐसे में फिल्म की तैयारी करते वक्त जब उन्हें धीरे-धीरे उन गानों के बोल का मतलब पता चला, तो वह शरमा गईं. यह खुलासा खुद स्वरा ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर किया. मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान स्वरा ने बताया, 'इस फिल्म में जो किरदार मैं निभा रही हूं, उनकी दुनिया से मेरा दूर-दूर तक कोई परिचय नहीं था. मैंने कभी ऐसा कोई परफॉर्मेंस नहीं देखा था. मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि ये क्या गाने होते हैं, ये क्या परफॉर्मेंसेज होती हैं, तो मेरे डायरेक्टर अनिवाश दास ने मुझे कुछ विडियो क्लिप्स भेजे, जो ट्रांसलेट करने पड़े मुझे.

जैसे-जैसे मुझे शब्द समझ में आ रहे थे, तो मुझे लग रहा था कि अरे! किस चीज के लिए मैंने हां कह दी. उसके बाद मैं आरा जाकर ऐसी सिंगर्स से भी मिली. मैंने ऐसे शोज देखे मथुरा के आस-पास अपने साउथ इंडियन पापा के साथ, जिन्हें थैंक गॉड कुछ समझ नहीं आ रहा था. इसके अलावा डिक्शन, स्पीच और एक्सेंट के लिए वर्कशॉप भी की.' 

सोशलमीडिया से डरी स्वरा...

स्वरा भास्कर है डरी हुई, मिली है जान से मारने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -