शाहरुख़ की माँ नही बनना....
शाहरुख़ की माँ नही बनना....
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से शाहरुख़ खान के साथ में अपने एक बयान के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ शाहरुख़ खान पर मर मिटने वाली इस अभिनेत्री ने एक फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ में काम करने से साफ इंकार कर दिया है. जी वैसे तो जनाब अभी तो बॉलीवुड की यह अनारकली अपनी आगामी फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' के चलते आजकल सुर्ख़ियो में बनी हुई है. फिल्म में एक बार फिर से हमे स्वरा का अलग हटकर अवतार हमे देखने को मिलने वाला है.

फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज  हो गया है जो की धूम  मच रहा है. अब हम यह भी समझ लेते है की आखिरकार स्वरा ने शाहरुख़ के साथ में फिल्म करने से मना क्यों कर दिया था. तो सर जी इसके पीछे का कारण यह है की इस फिल्म में स्वरा को शाहरुख़ खान की माँ के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था जो की हमारी स्वरा को नागवार गुजरा व स्वरा ने इसके लिए पूरी तरह से मना कर दिया.

दरअसल, शाहरुख की फैन स्वरा को 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु' के निर्देशक आनंद एल. राय ने अपनी एक फिल्म में शाहरुख की मां का रोल करने का आॅफर दिया तो उन्होंने इनकार कर दिया. पोर्ट्स में कहा गया है कि स्वरा शाहरुख की बहन या बेटी का रोल निभाना चाहती हैं, न कि उनकी मां का. अब जनाब यह तो सही बात है की स्वरा के मन में था की फिल्म में उसे कोई अच्छा रोल मिल जाएगा लेकिन इस सब पर एक तरह से पानी ही फिर गया है.             

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -