स्वरा का हॉट देसी 'अनारकली' वाला लुक सामने आया....
स्वरा का हॉट देसी 'अनारकली' वाला लुक सामने आया....
Share:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से अपनी फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' के चलते आजकल सुखियो में बनी हुई है. बात करे स्वरा के अभिनय के बारे तो आपने स्वरा का पूर्व की फिल्मो में भी दमदार अभिनय देख ही चुके है जो की फिल्म को सफल बना चुकी है. अगर जिस फिल्म में स्वरा हो तो फिर फिल्म खुद बी खुद हिट हो जाती है. स्वरा ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसके बारे में हमे पूर्व में भी पता चल चूका है.

देखते है स्वरा की फिल्म में मेहनत आखिरकार क्या रंग दिखाती है. अभिनेत्री स्वरा इस फिल्म में एक देसी सिंगर का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. हाल ही में स्वरा ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अपने ट्विटर पर किया है. स्वरा ने एक रिलीज डेट वाले ट्वीट का शेयर करते हुए लिखा, "Ji! Aapkey aashirwaad se :) #Announcement people! #AnaarkaliOfAaraah 24th March 2017 directed by @avinashonly This one is a not-to-be-missed".

अब तो फिल्म के लिए स्वरा का एक अलहदा लुक में भी नजर आ रही है. अभी हाल ही में इसके कुछ फोटो भी सामने आये है जिसमे हमे स्वरा का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म में स्वरा का हाल ही में लुक भी सामने आया है. स्वरा कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें वो पिंक और यलो कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. स्वरा इस लुक में फुल देसी नजर आ रही हैं. 

स्वरा भास्कर की फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ 24 मार्च को होगी रिलीज

शाहरुख की 'रईस' की तारीफ करना अमिताभ को पड़ा महंगा, भड़के लोग

करीना का डिफरेंट व डेशिंग LOOK नजर आया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -