मैडम तुसाद म्यूजियम में योग करने पहुंचे बाबा रामदेव
मैडम तुसाद म्यूजियम में योग करने पहुंचे बाबा रामदेव
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बाद योग गुरु बाबा रामदेव को भी मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह मिल गई है. लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में स्वामी बाबा रामदेव का स्टेचू तैयार किया गया है. इस बात की जानकारी खुद बाबा रामदेव  ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर पर अपने स्टेचू की तस्वीर शेयर करते हुए दी है. 

बाबा रामदेव के स्टेचू को ठीक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नजदीक रखा गया है.बाबा रामदेव के स्टेचू के जानकारी दो दिन पहले उनके प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर की है. वैसे इन बाबा रामदेव लंदन में ही वहां के लोगों को योग प्रशिक्षण दे रहे हैं.  मैडम तुसाद म्यूजियम में बाबा रामदेव का स्टेचू रखने होने के साथ ही वो भारत की सबसे बड़ी सेलिब्रिटीज लिस्ट में शामिल हो गए हैं. बाबा रामदेव ने पूरी दुनिया में योग क्रांति लाई है. इसी के साथ ही उनके प्रयासों की दाम पर 21 जून को दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया गया है. 

 

आपको बता दें कि, तुसाद म्यूजियम में अभी तक महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी प्रतिमा लगी हुई है. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली,  अमिताभ बच्चन,  शाहरुख खान, रजनीकांत, महेश बाबू, सलमान खान, एश्वर्या राय, काजोल, करण जौहर, प्रभास और वरुण धवन के स्टेचू यहाँ रखे गए हैं. 

हॉट एंड बोल्ड से काली और कुरूप में बदली निया शर्मा

आज भी पहले जितनी ही खूबसूरत हैं करिश्मा कपूर

करण जौहर के ब्रोच की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -