ऋतिक रोशन के वीडियो को देख धड़का सुजैन का दिल, कहा- पहले से ज्यादा हॉट...’

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के सबसे फिट और हैंडसम कलाकारों में से एक माने जाते हैं, जिन्हें लाखों युवा अपना आइडल भी मानते हैं. ऋतिक रोशन ने भारत की नई जनरेशन को हेल्थ के प्रति जिस स्तर पर जागरुक करने का काम किया है, वैसा बहुत कम कलाकार ही कर पाते हैं. बता दें कि ऋतिक बीते साल लगातार 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त थे, जिसमें वो भारतीय गणितज्ञ आनन्द कुमार का किरदार अदा करने जा रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए ऋतिक रोशन को सिक्स पैक एब्स नहीं बल्कि एक सामान्य इंसान की बॉडी चाहिए थी, जिससे कि वे गणितज्ञ आनन्द कुमार लग सके और इसके चलते वो जिम में वैसे पसीना नहीं बहा रहे थे, जैसे वो बहाया करते थे. लेकिन शूटिंग खत्म करते ही ऋतिक रोशन एक बार फिर से जिम में मेहनत करने लौट चुके हैं. 

ऋतिक द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर यह जानकारी प्रदान की गई है कि वो जिम में दोबारा लौट आए हैं और शेप में वापस आने के लिए खूब पसीना भी बहा रहे हैं. वहीं सुपरस्टार ऋतिक रोशन के इस वीडियो पर कई सारे लोगों के कमेंट भी आए हैं लेकिन जो कमेंट सबसे खास रहा वो उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान का रहा है. सुजैन खान ने ऋतिक का हौसला बढ़ाते हुए इस पर लिखा है कि लिखा, '20 साल पहले भी तुम इतने हॉट नहीं लगते थे, जितने इस समय हो. 

मराठी परिवार में जन्म, विवाद भी नहीं रहे कम, 17 साल से लापता है यह टॉप एक्ट्रेस

एक हेलीकॉप्टर क्रैश से हिल गई थी पूरी इंडस्ट्री, 31 साल में इस एक्ट्रेस की हुई थी मौत

श्रीलंका सीरि‍यल ब्लास्ट : सैकड़ों लोगों की मौत, सितारों ने ऐसे व्यक्त किया दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -