मशहूर गायिका की संदिग्ध मौत से सदमे में लोग, कमरे में मिली लाश
मशहूर गायिका की संदिग्ध मौत से सदमे में लोग, कमरे में मिली लाश
Share:

मशहूर हरियाणवी सिंगर सरिता चौधरी की मौत हो गई है। जी हाँ और उनकी लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर पर मिली है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का यह कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किन हालातों में हुई। आप सभी को बता दें कि सरिता हरियाणा के सोनीपत जिले के सेक्टर 15 में रहती थीं और केस की जांच कर रहे सेक्टर 27 थााना के पुलिस अधिकारी कुलदीप दहिया ने बताया कि बीते सोमवार शाम सेक्टर 15 के एक घर में कमरे में शव मिलने की सूचना मिली थी। वहीं इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं दूसरी तरफ सरिता के भाई सनी ने बताया कि 'शाम को उनसे बात हुई थी। लेकिन सुबह वह फोन नहीं उठा रही थी। तो ऐसी में सनी को लगा कि वह बाथरूम में होंगी या फिर मंदिर गई होंगी। लेकिन जब उसने दोपहर तक फोन नहीं उठाया तो हमने पड़ोसियों के पास फोन किया और पुलिस को बुलाया गया। घर का दरवाजा तोड़ने पर सरिता का शव कमरे में बेड पर मिला। परिजनों ने सरिता की मौत के लिए किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है।'

आप सभी को बता दें कि सरिता चौधरी फिलहाल प्राइमरी स्कूल में हेड टीचर के पद पर तैनात थीं और उनके 2 बच्चे हैं। उनकी लड़की यूपीएससी की तैयारी कर रही है, जबकि लड़का भी पढ़ रहा है। इस मामले में जांच अधिकारी कुलदीप का कहना है कि इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे बढ़ेगी। वहीं दूसरी तरफ सरिता के पड़ोसियों के अलावा और जानने वालों से पूछताछ की जा रही है।

महाभारत के मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, इस चीज से थे परेशान

'लता जी ने कहा था मुझे माँ बुलाओ।।', शोएब अख्तर ने सुनाया उनकी मुंबई यात्रा का किस्सा

लता मंगेशकर की अस्थियां लेकर लौटे भतीजे, इस वजह से भाई का परिवार ही निभा रहा सभी रस्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -