बनिहाल में संदिग्ध बॉक्स मिलने से मचा हड़कंप
बनिहाल में संदिग्ध बॉक्स मिलने से मचा हड़कंप
Share:

जम्मू: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ते जा रही जुर्म और आतंकी हमले कि वारदात से आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो परेशान न हो. अब इस बात को लेकर हर किसी के मन में सवाल उठते जा रहे है कि क्या खुद के घरों में रहना सुरक्षित है या नहीं. वहीं हाल ही में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनिहाल के निकट चशील इलाके में सेना के गश्ती दल को एक बॉक्स मिला. इसके लेकर क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया. सेना ने तत्काल ही दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही रोक दी और बाक्स की जांच के लिए मौके पर बम निरोधक दस्ता बुलाया.

मिली जानकारी के अनुसार जांच में बाक्स में कुछ बोतलें भरी मिलीं. इनमें किसी प्रकार का लिक्विड भरा है. इसके अलावा जांच के दौरान एक मोबाइल पावर बैंक भी मिला. जिसकी भी गहनता से जांच की गई. पूरी तरह से आश्वस्त होने के बाद हाईवे पर यातायात सुचारु किया गया. वहीं बीते मंगलवार सुबह सेना की आरओपी गश्ती कर रही थी. करीब नौ बजे बनिहाल के निकट चशील इलाके में गश्त के दौरान जवानों को एक बाक्स पड़ा दिखाई दिया. वाहनों की आवाजाही रोक दी. और जांच की लिए बम निरोध दस्ता बुलाया.

वहीं यह भी पता चला है कि बाक्स से 6-7 बोतलें बरामद हुईं. इनमें किसी प्रकार का लिक्विड भरा हुआ था. एसएसपी हसीबुर्रहमान ने बताया कि इस क्षेत्र में इस प्रकार की यह दूसरी घटना है. इससे पहले भी एक बाक्स मिला था, जिसमें से ड्राई फ्रूट बरामद हुए थे. इस तरह के बाक्स मिलने से यह आशंका जरूर जताई जा रही है कि क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है.

यूपी में मानवता फिर शर्मसार, पड़ोसी युवक ने किया चार साल की बच्ची का बलात्कार

शहरीकरण की भेंट चढ़ रहे हैं तालाब एवं नहरें, आखिर कर क्या रही है सरकार ?

गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -