ख़त्म हुआ सस्पेंस, ओडिशा में अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा, BJD के साथ नहीं बनी बात
ख़त्म हुआ सस्पेंस, ओडिशा में अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा, BJD के साथ नहीं बनी बात
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में लोकसभा चुनाव के गठबंधन को लेकर तस्वीर स्पष्ट हो गई है। भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख ने आज शुक्रवार को कहा कि पार्टी ओडिशा में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। यह घोषणा चुनाव के लिए भाजपा और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व वाले बीजू जनता दल (बीजद) के बीच संभावित गठबंधन की अटकलों के बीच आई है।

एक्स पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने कहा कि पार्टी ओडिशा में लोकसभा की सभी 21 सीटों और विधानसभा की सभी 147 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी। उन्होंने लिखा कि, "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में, विकसित भारत और विकसित ओडिशा बनाने के लिए, ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों की आशाओं, इच्छाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा की 21 और विधानसभा की सभी 147 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और जीतेगी।" 

इसके अलावा, ओडिशा भाजपा प्रमुख ने यह भी दावा किया कि मोदी सरकार की कई कल्याणकारी योजनाएं ओडिशा में जमीन तक नहीं पहुंच रही हैं। उन्होंने कहा कि, "मोदी सरकार की कई कल्याणकारी योजनाएं ओडिशा में जमीन पर नहीं उतर रही हैं, जिसके कारण ओडिशा के गरीब बहनों और भाइयों को उनका लाभ नहीं मिल रहा है। हमें ओडिशा-अस्मिता, ओडिशा-गौरव और ओडिशा के लोगों के हित से जुड़े कई मुद्दों पर चिंता है।"

भूटान का सर्वोच्च सम्मान पाने वाले पहले विदेशी शासनाध्यक्ष बने पीएम मोदी, बोले- ये 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान

हिमाचल प्रदेश के 3 निर्दलीय विधायकों ने विधानसभा से दिया इस्तीफा, भाजपा में होंगे शामिल

अमेरिका में 25 मार्च से शुरू हो रही राम मंदिर रथ यात्रा, 60 दिनों में करेगी 851 मंदिरों का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -