लखनऊ में कार्यवाही के बाद संदिग्ध आतंकवादी को मार गिराया
लखनऊ में कार्यवाही के बाद संदिग्ध आतंकवादी को मार गिराया
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादी होने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन तथा उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा की गयी कार्यवाही में आतंकवादी को मार गिराने की जानकारी प्राप्त हुई है. सूत्रों के अनुसार पता चला है कि कई घंटो के बाद भी आतंकवादी द्वारा सरेंडर नही किये जाने के बाद की गयी कार्यवाही में उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. यह आतंकी ISI का एजेंट होने के साथ इसका नाम सैफूल बताया जा रहा है. एटीएस को आतंकी के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद दबिश दी गयी थी, किन्तु आतंकवादी द्वारा खुद को कमरे में बंद कर लिया गया था. आतंकवादी के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किये जाने की भी जानकारी सामने आयी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार यह आतंकवादी लखनऊ का ही रहने वाला है, जो आतंकी गुट आईएसआई से जुड़ा हुआ था.

बता दे कि संदिग्ध आतंकवादी द्वारा सुरक्षा बालो पर रुक रुक कर फायरिंग की जा रही थी. वही उसे सरेंडर करने के लिए कहा गया था, किन्तु उसके लंबे समय तक ऐसा नही करने पर घर की छत को कटर द्वारा काटकर एटीएस द्वारा उसे मार गिराया है. यह पूरी घटना पांच से छह घंटे तक चली है. जिसमे आतंकवादी को मार गिराया है. यह खबरे सूत्रों के हवाले से प्राप्त हुई है.

बता दे कि हाल में उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल चल रहा है. जिसमे आखिरी चरण का मतदान अभी होना बाकि है. वही 11 मार्च को इसका परिणाम आना बाकि है. जिसमे आतंकवादी द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जा सकता था. संदिग्ध आतंकी के साथ और भी लोग जुड़े हो सकते है, जिसको लेकर उत्तर प्रदेश में सभी जगहों पर अलर्ट कर दिया गया है. इस आतंकी का भोपाल ट्रैन ब्लास्ट में भी हाथ हो सकता है. कानपुर में भी कुछ संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है.

भारत नेपाल सीमा के साथ देश में कई जगहों पर हाई अलर्ट, लखनऊ में संदिग्ध अभी भी पकड़ से दूर

ट्रेन ब्लास्ट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत में लिए चार संदिग्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -