Share:
बिग बॉस 14 में एंट्री ले सकता है सुष्मिता सेन से जुड़ा ये शख्स
बिग बॉस 14 में एंट्री ले सकता है सुष्मिता सेन से जुड़ा ये शख्स

बीते कई दिनों से कोरोना के चलते कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. वही इस बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. पत्नी चारू असोपा संग उनकी खटपट अब सार्वजनिक हो चुकी है. दोनों की शादी को अभी महज 1 वर्ष ही हुआ है और रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी हैं. वही इस बीच राजीव को लेकर एक ओर खबर सामने आ रही है जिसमे कहा जा रहा है, की राजीव सेन को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया हैं. 

सूत्रों से राजीव को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. इस प्रपोजल पर रिएक्ट करते हुए राजीव ने अपनी राय रखी है, कि वे अकेले ही शो में जाना चाहेंगे. ''हालांकि अभी कुछ भी निश्चित नहीं हुआ है. फीस को लेकर बातचीत जारी है. अभी सब कुछ प्रारम्भिक फेज में है.'' हालांकि ये फर्स्ट टाइम नहीं है जब राजीव सेन को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. इससे पहले भी राजीव को ऑफर मिला था. लेकिन कुछ बात बन नहीं पाई थी.

वही सूत्र के अनुसार, बीते वर्ष भी राजीव को अप्रोच किया गया था. तब उनकी पत्नी चारू भी बिग बॉस में जाना चाहती थीं. परन्तु उसी समय चारू के भाई की शादी होने वाली थी. वहीं राजीव अकेले शो में जाना चाहते थे. आखिरी में बात नहीं बन पाई. जब इस बारे में राजीव से बात की गई तो उन्होंने बिग बॉस में जाने की खबरों को गलत बताया. रिपोर्ट के मुताबिक, राजीव ने कहा है, की मुझे पिछले साल अप्रोच किया गया था. ये सब अफवाहें हैं. अब देखना ये है इस बार राजीव सेन बिग बॉस का हिस्सा बनते है या नहीं बनते है.

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -