सुष्मिता का अपनी बेटी के लिए लिखा गया भावुक खत....

बॉलीवुड की खूबसरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सुष्मिता सेन जिन्होंने वैसे तो अभी तक शादी नहीं की है लेकिन पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने फिल्मों में कदम रखने के बाद रेने और अलीसा को गोद लिया था। सुष्मिता ने अपने एक बयान में यह भी  कहा है की मेने भले ही अपनी बेटियों रेने और अलिसा को जन्म भले ना दिया हो, लेकिन वो इन्हें अपनी सगी बेटियों से भी ज्यादा प्यार करती हैं। इनसे जुड़ी छोटी से छोटी चीजें और यादें उन्होंने अपने पास बड़े प्यार से सहेज कर रखी हैं।

इन्हीं चीजों में से एक चिट्ठी को उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया। चिट्ठी को सुष्मिता ने अपनी बेटी रेने को साल 2013 में लिखा था। अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भावुक होकर अपनी इन गोद ली हुई बेटियों के लिए अपने इन्ही जज्बातों को बयां किया. तथा अपनी बेटियों की इन्ही चीजों में से एक एक चिट्ठी को उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया। चिट्ठी को सुष्मिता ने अपनी बेटी रेने को साल 2013 में लिखा था।

बता दे कि सुष्मिता ने इस चिट्ठी को तब लिखा था, जब रेने बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने के लिए जा रही थी। इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा, 'अपनी किस्मत खुद लिखो, अपने सपने याद रखो, दोस्ती को निभाओ और कभी हिम्मत मत हारो। खुश रहो। अपने हुनर पर और खुदा पर भरोसा रखो। माफी मांगने से या झुकने से मत हिचकिचाओ, ऐसा करने वाला कभी टूटता नहीं है। मैं ईश्वर की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे तुम्हारी मां चुना। मुझे तुम पर गर्व है, अब वक्त है कि दुनिया जान जाए तुम कितनी कमाल की इंसान हो।'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -