इस उम्र में भी बेहद सेक्सी और हॉट है सुष्मिता सेन, बना रही हैं 6 पैक ऐब्स
इस उम्र में भी बेहद सेक्सी और हॉट है सुष्मिता सेन, बना रही हैं 6 पैक ऐब्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब भी वो उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी पहले थी. सुष्मिता की उम्र भले ही 42 वर्ष हो गई हैं लेकिन इस उम्र में भी वो 24-25 साल की लड़की की तरह ही दिखती हैं. सुष्मिता इन दिनों अपनी बॉडी बिल्डिंग पर कुछ ज्यादा ही फोकस कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिसमे सुष्मिता वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुष्मिता इन दिनों काफी ज्यादा पसीना बहा रही हैं. सुष्मिता नकल पुश-अप्स भी लगाती हुई नजर आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें नकल पुश-अप्स बहुत ही कठिन एक्सरसाइस होती हैं जो मार्शल आर्ट या मुक्केबाजी करने वाले अपनी उंगली के गांठों को मजबूत करने के लिए करते हैं. दरअसल सुष्मिता इतनी ज्यादा मेहनत 6 पैक एब्स बनाने के लिए कर रही हैं और सुष्मिता की बॉडी पर उनकी मेहनत भी साफ़ नजर आ रही हैं.

वैसे एक बात तो साफ हैं कि सुष्मिता इस उम्र में भी खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वो भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन इंस्टाग्राम के जरिये अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. सुष्मिता सिंगल मदर हैं. वो अपनी गोद ली हुई दोनों बेटियों के साथ ही रहती हैं. सुष्मिता का कहना हैं कि वो अपनी बेटियों के साथ बहुत खुश है. अब तो फैंस बस सुष्मिता के सिक्स एब्स लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

गुलाबी साड़ी के साथ ट्रेडिशनल अवतार में बला की खूबसूरत लग रही ऐश्वर्या

आरसीबी के इस खिलाड़ी को क्यों नचा रही हैं जैकलिन फर्नाडीज़

निया शर्मा के बाद टीवी की इस हॉट एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -