शराब घोटाला: गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया ? केजरीवाल को अभी से लगने लगा डर
शराब घोटाला: गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया ? केजरीवाल को अभी से लगने लगा डर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अब अपने डिप्टी मनीष सिसोदिया के जेल जाने का डर सताने लगा है और वे अभी से सिसोदिया के खिलाफ संभावित जांच का विरोध करने लगे हैं। दरअसल, केजरीवाल ने नई एक्साइज ड्यूटी को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर लग रहे आरोपों को निराधार कहा है. केजरीवाल ने कहा कि, हम जेल और फांसी से नहीं डरते. दिल्ली सीएम बोले कि, मनीष सिसोदिया कट्टर ईमानदार और देशभक्त आदमी है. 

केजरीवाल ने कहा कि, हमने तीन चार महीने पहले ही कह दिया था कि ये लोग मनीष सिसोदिया को अरेस्ट करने वाले हैं. हमें इनके लोगों ने ही बताया था कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. केजरीवाल ने कहा कि, जब हमने इनके लोगों से सवाल किया कि किस केस में गिरफ्तार किया जाएगा. तो इनके लोगों ने कहा कि कोई केस नहीं है, केस खोजा जा रहा है. दरअसल, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की विवादित शराब नीति में घोटाला होने के आरोपों के बाद इसकी CBI जांच कराए जाने की बात सामने आई है. दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) विनय सक्सेना ने CBI जांच की अनुशंसा की है. यह सिफारिश LG वीके सक्सेना ने मुख्य सचिव की रिपोर्ट देखने के बाद की गई है. खास बात ये है कि इस रिपोर्ट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए गए हैं. 

वहीं, भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने भी केजरीवाल के आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. पूनावाला ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल ने पहले जितेंद्र तोमर को कट्टर ईमानदार कहा, फिर सत्येंद्र जैन को कट्टर ईमानदार बताया. भाजपा नेता ने कहा, अब नए कट्टर ईमानदार का स्कूल का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहा हूं. पूनावाला ने दावा करते हुए कहा कि, दिल्ली में कोई नया स्कूल नहीं बनाया गया. 800 स्कूलों में कोई प्रिंसिपल ही नहीं है. 

CM बघेल ने दूसरे नेता को सौंपा टीएस सिंहदेव का मंत्रालय, मची सियासी हलचल

महाराष्ट्र सरकार ने हटाई मुंबई मेट्रो-3 कारशेड के निर्माण पर लगी रोक

'वे देशद्रोही हैं और हमारी पीठ में छुरा घोंपा, अब भी अगर जरा सी शर्म हो तो...': आदित्य ठाकरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -