जाधव केस में ड्राफ्ट तैयार करने में थरूर की मदद लेने का सुषमा ने किया खंडन
जाधव केस में ड्राफ्ट तैयार करने में थरूर की मदद लेने का सुषमा ने किया खंडन
Share:

नई दिल्ली : सुषमा स्वराज ने बुधवार को उन खबरों का खंडन किया कि उन्होंने कुलभूषण जाधव मामले में ड्राफ्ट तैयार करने के लिए कांग्रेस नेता शशि थरूर से मदद मांगी थी. सुषमा ने ट्वीट कर इन खबरों को बेबुनियाद बताया है.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को इस बारे में मीडिया में चर्चा थी कि कुलभूषण जाधव मामले पर एकजुटता दिखाने वाले ड्राफ्ट को तैयार करने में शशि थरूर मोदी सरकार की मदद करेंगे. यह बयान दोनों सदनों में रखा जाएगा. ड्राफ्ट को तैयार कर लेने और सदन में रखने के पहले इसे पीएमओ भेजा जाएगा.सुषमा स्वराज ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा कि यह खबर पूरी तरह से गलत है. इसे मीडिया ने प्लान्ट किया है. दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि उनके मंत्रालय में प्रतिभा की कमी नहीं है मेरे पास काबिल सचिव हैं.

हालाँकि थरूर ने एक चैनल को दिए साक्षात्कार में इस मामले को हम सभी पर असर डालने वाला बताया. इस संदर्भ में मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि उनके और थरूर के बीच इस मामले पर संसद में जरूर चर्चा हुई थी, लेकिन थरूर और स्वराज के बीच क्या बात हुई, इसकी कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वैचारिक और राजनीतिक मतभेद के बावजूद ये देखा गया है कि मोदी और शशि थरूर एक-दूसरे को पसंद करते हैं और पहले भी कई मुद्दों पर मोदी थरूर की मदद ले चुके हैं.

यह भी देखें

कुलभूषण जाधव को फांसी हुई तो पाक भुगतेगा गंभीर नतीजे - सुषमा स्वराज

पाक ने कहा : कुलभूषण मामले में अपील के लिए 60 दिन का वक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -