लालू की रैली की ट्विटर पर शेयर फोटो फर्जी ?
लालू की रैली की ट्विटर पर शेयर फोटो फर्जी ?
Share:

बिहार : कल रविवार को पटना के गांधी मैदान में हुई लालू की 'देश बचाओ भाजपा भगाओ' रैली में मौजूद लोगों की संख्या पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बता दें कि शक्ति प्रदर्शन के तौर बुलाई गई इस रैली में कई नेताओं के अलावा बड़ी संख्या में लोग भी जुटें. इस दौरान लालू ने रैली की एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर की जिस पर लोगों ने कहा कि यह फोटो फर्जी है.

बता दें कि दरअसल हुआ यूँ कि लालू ने जो फोटो ट्वीट की उसमें मैदान में मौजूद पेड़ गायब दिखे जबकि एक न्यूज एजेंसी ने भी उसी स्थान से फोटो खींची. दोनों फोटों में स्पष्ट अंतर देखा जा सकता है. असल में लालू की फोटो में जिस जगह भीड़ दिखाई गई वहां पर पेड़ नहीं थे. इस मामले में बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने फोटो को ट्वीट कर पूछा कि क्या यह भीड़ 25 लाख लोगों की है? आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने तस्वीर ट्वीट कर कहा कि 'क्या कोई बताएगा कि लालू यादव का सोशल मीडिया अकाउंट कौन हैंडल करता है?

गौरतलब है कि महागठबंधन के टूटने के बाद लालू यादव द्वारा पहली बार शक्ति प्रदर्शन करते हुए पटना के गांधी मैदान में बुलाई गई 'देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली' में विपक्ष के बड़े नेता शामिल हुए .लालू यादव की इस रैली में जेडीयू से बागी हुए शरद यादव भी पहुंचे और लालू को गले लगाकर अपने इरादे बता दिए , इस रैली में ममता बनर्जी , गुलाम नबी आजाद भी शामिल हुए.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

लालू की रैली में डांसरो के साथ नाचते नजर आये नेता, लुटाये गए नोट

लालू की महारैली में विपक्ष हुआ एकजुट, केंद्र के खिलाफ दिखा आक्रोश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -