लालू की रैली में डांसरो के साथ नाचते नजर आये नेता, लुटाये गए नोट
लालू की रैली में डांसरो के साथ नाचते नजर आये नेता, लुटाये गए नोट
Share:

पटना:  पटना: बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) द्वारा आयोजित की गयी 'देश बचाओ-भाजपा भगाओ' महारैली में लालू प्रसाद यादव के साथ एकजुट होकर विपक्ष द्वारा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. वही दूसरी तरफ इस रैली में एक और नजारा सामने आया जिसमे इस रैली में डांसरो को भी लाया गया, जिन्होंने ना सिर्फ डांस किया बल्कि रैली में आये नेताओ ने इन सदनसरो के साथ जमकर नृत्य भी किया और नोट भी उड़ाए. 

रैली में ऐसे कई नज़ारे देखने को मिले. रैली में कई युवक अपने शरीर को आरजेडी के झंडे के रंग में रंग कर आये थे. एक व्यक्ति अपने पूरे शरीर को हरे रंग से पेंट करा उसपर लालटेन बनवा कर आया था. तो कोई अपने सर पर लालटेन रखकर आया था. रैली से पहले लालू ने मनोरंजन और डांस जैसे कार्यक्रमों को ना करने को कहा गया था, किन्तु विधायकों एवं पूर्व मंत्रियों के आवासों पर डांसरों से डांस करवाया गया. और साथ में ठुमके लगाकर पैसे भी उड़ाए गए. 

लालू यादव की महारैली में लालू प्रसाद यादव के साथ उनके पुत्र तेजस्वी यादव, पत्नी राबड़ी देवी के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी,कांग्रेस नेता गुलाम नमी आज़ाद, झारखंडमुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव व जनता दल यूनाइटेड से खफा नेता शारद यादव सहित कई अन्य बड़े नेता नजर आये. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

लालू की महारैली में विपक्ष हुआ एकजुट, केंद्र के खिलाफ दिखा आक्रोश

शरद यादव गुट ने अपनी पार्टी को असली बताया

जयंत चौधरी का भी लालू की रैली को समर्थन

मायावती की सेकुलर मोर्चे को दो टूक, पहले सीटों पर सहमति हो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -