'लालू परिवार पर एक्शन से खुश हैं नितीश कुमार, JDU नेता ने ही CBI को सौंपे थे सबूत'
'लालू परिवार पर एक्शन से खुश हैं नितीश कुमार, JDU नेता ने ही CBI को सौंपे थे सबूत'
Share:

पटना: भाजपा के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि लालू प्रसाद यादव और परिवार के अन्य सदस्यों के आवासों पर छापे से नीतीश कुमार काफी खुश हैं। बिहार के अररिया में रविवार (12 मार्च) को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पता है कि लालू प्रसाद यादव का कुनबा जमीन के बदले नौकरी (Land For Job Scam) सहित कई घोटालों और गड़बड़ियों में डूबा रहा है। इससे सूबे के मौजूदा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जेल जाना तय है। नीतीश कुमार इससे राहत महसूस कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की मंशा है कि तेजस्वी यादव जल्द से जल्द जेल जाएं, ताकि उन पर से पद छोड़ने का दबाव हटे और वह 2025 तक CM बने रह सकें। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर RJD की तरफ से कई प्रकार के दबाव पड़ रहे हैं। इससे वे अब बेचैनी महसूस कर रहे हैं। अब तेजस्वी यादव के जल्द जेल जाने से नीतीश कुमार दबाव मुक्त हो जाएंगे। इसलिए उनको काफी खुशी है। वे इन छापों में और तेजी लाने की बात कह रहे हैं। भाजपा सांसद सुशील मोदी ने यह भी दावा किया कि नीतीश कुमार और ललन सिंह ने ही लालू यादव, तेजस्वी यादव और उनके परिवार के खिलाफ डाक्यूमेंट्स और सबूत CBI को मुहैया कराए थे। उन्होंने बताया कि जब मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे, तब ललन सिंह पार्टी नेता शरद यादव के साथ उनसे मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपे थे।

सुशिल मोदी ने कहा कि, इन ज्ञापनों में आरोप लगाया गया था कि रेलमंत्री रहने के दौरान लालू यादव लगातार जमीन ले रहे हैं और उसके एवज में लोगों को नौकरी दे रहे हैं। इस आरोप के समर्थन में उन्होंने सबूत भी सौंपे थे। यही नहीं इन्हीं लोगों ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से इसकी CBI जांच कराने की मांग की थी। हालांकि, उस समय मनमोहन सिंह के कैबिनेट में ही लालू यादव रेलमंत्री थे। इसलिए बात आगे नहीं बढ़ सकी। अब CBI ने इस मामले पर अपनी कार्रवाई शुरू की, तो लालू यादव का परिवार बौखलाया हुआ है।

'माफ़ी मांगो..', ब्रिटेन में विवादित बयान देकर घिरे राहुल गांधी, राजनाथ-पियूष गोयल ने जमकर सुनाया

विदेशी धरती से भारतीय लोकतंत्र का अपमान ! पीएम मोदी ने पहली बार राहुल गांधी को दिया जवाब

'झारखंड में हुआ हज़ारों करोड़ का शराब घोटाला, CBI जांच हो..', पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -