लालू यादव पर भड़के सुशिल मोदी, कहा- राज्य का कबाड़ा कर दिया, अब जेल से कर रहे सियासत
लालू यादव पर भड़के सुशिल मोदी, कहा- राज्य का कबाड़ा कर दिया, अब जेल से कर रहे सियासत
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्विटर के माध्यम से राजद सुप्रीमो पर जमकर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने लालू यादव पर जेल से बैठ कर सियासत करने का इल्जाम लगाया है. सुशील मोदी ने कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से पार्टी के ही नेता जेल मैन्युअल का हवाला देकर मिलते तो हैं स्वास्थ्य का हाल पूछने के नाम पर, किन्तु उनकी पूरी कोशिश जेल बंदी से राजनीतिक निर्देश प्राप्त करने की रहती है.

सुशिल मोदी ने कहा कि जिन्होंने कभी जेल से बिहार की सरकार चला कर प्रदेश का कबाड़ा कर दिया और संविधान की धज्जियां उड़ा दी. वो इस हुनर का उपयोग कर पार्टी चला रहे हैं.  मोदी ने इसके साथ ही कहा था कि एक सजायफ्ता के सरकार चलाने से जब प्रदेश का कल्याण नहीं हुआ, तो ऐसे शख्स को पद पर बनाए रखने से पार्टी का क्या भला होगा. सुशील मोदी ने पहले भी लालू यादव पर जेल से राजद को चलाने और सियासत करने का आरोप लगाया है. 

एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा ही कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से रांची में मुलाकात करने के बाद उनकी पार्टी के नेताओं ने सजा की अवधि और जमानत जैसे न्यायिक मामलों में सियासी टिप्पणियां करने को अपने व्यवहार में शामिल कर लिया है. 

टेकऑफ के लिए बिलकुल तैयार था विमान, तभी पंखे पर चढ़ गया एक नौजवान

ईरान ने पकड़ा ब्रिटेन का ऑइल टैंकर, 18 भारतीय लोग भी फंसे

सोनभद्र नरसंहार: आज प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे सीएम योगी, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -