नरसिंह यादव के डोपिंग विवाद पर भले सुशील कुमार !
नरसिंह यादव के डोपिंग विवाद पर भले सुशील कुमार !
Share:

नई दिल्ली। पहलवान नरसिंह यादव के डोप टेस्ट में फेल होने के बाद ओलंपिक में दो बार पदक जीतने वाले सुशील कुमार ने इस मामले में और कोच सतपाल के ऊपर अंगुली उठाने को पूरी तरह गलत बताया है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर यही सब करना था तो उन्हें ही भेज देते, अब भारत को एक पदक गंवाना पड़ा है।

सुशील ने कहा, ऐसा तो किसी को सोचना भी नहीं चाहिए। हम लोग यही चाहते थे कि देश के लिए पदक आए और कुछ नहीं। नाडा की समिति जो जांच कर रही है, उससे जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। मैं ये भी कहना चाहूंगा कि सोनीपत साइ सेंटर में सभी नरसिंह का समर्थन करते थे, इसलिए साजिश की बात बेमानी है।

सुशील ने नरसिंह को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अगर उसे यही सब करना था तो कुश्ती संघ मुझे ओलंपिक में भेज सकता था। यह बहुत दुखद है कि भारत को ओलंपिक का एक कोटा खोना पड़ा। अब 74 किलोग्राम फ्रीस्टाइल में भारत का कोई पहलवान नहीं होगा। हमने एक पदक गंवा दिया।

मैं एक समय तैयारी कर भी रहा था। जब हाईकोर्ट में केस हार गया और कुश्ती संघ ने साथ नहीं दिया तो मैं इससे दूर हो गया। कुश्ती संघ को नरसिंह के डोपिंग में फंसने के बारे में 16 जुलाई को पता चल गया था तो ऐसे में वह अंतिम तिथि से पहले मेरा नाम भेज सकते थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -