नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार
नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार
Share:

ओलम्पिक पदक विजेता सुशील कुमार इन दिनों सातंवे आसमान पर है. बता दे कि, प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) की तीसरे सीजन की शनिवार को हुई नीलामी में सबसे महंगे बिके हैं. खबरों की माने तो सुशील को दिल्ली सुलतांस ने 55 लाख रुपये में खरीदा है. जबकि, चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीत चुकी अमेरिका की हेलेना मारउलिस (57 किलोग्राम भारवर्ग) को हरियाणा हैमर्स ने 44 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है.

इस ख़ास मौके पर हेलेना ने ट्वीट किया, "मैं काफी खुश हूं. भारत में खेली जाने वाली पीडब्ल्यूएल के सीजन-3 का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं." इसके अलावा रियो ओलम्पिक-2016 में भारत को कांस्य पदक दिलाने वाली साक्षी मलिक को मुंबई मराठी ने 39 लाख रुपये में खरीदा है. साथ ही बजरंग पूनिया 65 किलोग्राम भारवर्ग में यूपी दंगल में खेलेंगे. जिसके चलते यूपी ने उनके लिए 25 लाख रुपये की कीमत चुकाई है.

इसके अलावा विनेश फोगाट के लिए 40 लाख रुपये दिए हैं. यूपी ने विनेश की बड़ी बहन गीता को (62 किलोग्राम भारवर्ग) में 28 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है. बता दे कि, रियो ओलम्पिक स्वर्ण पदक विजेता रूस के सोसलान रामोनोव 65 किलोग्राम भारवर्ग में मुंबई के लिए दांव लगाते हुए नजर आएंगे. जिसके चलते मुंबई ने उनके लिए 38 लाख रुपये की राशि खर्च की है.

ये भी पढ़े

अपने कोच को खुश देख भावुक हो गया ये रणजी प्लेयर

भारत के अफ्रीका दौरे से पहले गंभीर ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा से जुड़े दिलचस्प वाकये

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -