सुशांत के पिता ने इस डॉक्टर के विरुद्ध दर्ज करवाई शिकायत, ये है कारण
सुशांत के पिता ने इस डॉक्टर के विरुद्ध दर्ज करवाई शिकायत, ये है कारण
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में हर समय नई-नई सुचना निकलकर सामने आ रही है. अब सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने अभिनेता की मनोचिकित्सक रहीं सुजैन वॉकर के विरुद्ध मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के समक्ष कम्प्लेन दायर करवाई है. डॉ. सुजैन वॉकर के विरुद्ध यह कम्प्लेन दिवंगत अभिनेता के मानसिक हेल्थ के बारे में खुलासा करने पर की गई है.

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता की मृत्यु की इन्वेस्टिगेशन जब सीबीआई के पास पहुंची थी, तो केके सिंह ने स्वयं को सुशांत सिंह का उत्तराधिकारी घोषित किया था. उन्होंने स्वयं को उत्तराधिकारी ऐलान करते हुए कहा था 'सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी लाइफ में जिन एडवोकेट, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स तथा प्रोफेशनल्स को रखा था, तथा जिनकी भी वह सर्विस ले रहे थे अब वह सभी समाप्त हो गई हैं. अब उनके पास दिवंगत अभिनेता के बारे में बताने अथवा कहने का कोई हक़ नहीं है.' 

वहीं पिछले दिनों दिवंगत अभिनेता की मनोचिकित्सक रहीं सुजैन वॉकर ने उनके मानसिक सेहत के बारे में बताया था. सुजैन वॉकर ने बताया था कि वह खतरनाक डिप्रेशन से गुजर रहे थे. ऐसे में अब सुशांत सिंह के पिता ने डॉ. सुजैन के विरुद्ध मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया में भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 2002 (* 2002 विनियम) के अधिनियम 8.2 के तहत रजिस्ट्रेड मेडिकल प्रैक्टिशनर (आरएमपी) द्वारा किए गए व्यावसायिक कदाचार के तहत कम्प्लेन दायर करवाई है. इसके साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद ख़ुशी से झूमे सोशल मीडिया यूजर्स

एक व्यक्ति ने सिम पर बनाई सोनू सूद की तस्वीर, देखकर एक्टर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

एनसीबी ने किया रिया को गिरफ्तार, सबसे पहले होगी मेडि‍कल जाँच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -