आखिर क्या है सुशांत की इस फोटो का राज़
आखिर क्या है सुशांत की इस फोटो का राज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन फोटोज में आप देख सकते हैं सुशांत एक चेयर पर बैठे हुए और थके हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनकी जीन्स भी आधी पहनी हुई दिख रही है. इसमें आप आगे देख ही सकते है किसी फीमेल ने अपने हाथों में ड्रायर पकड़ा हुआ है जिससे कि उनकी जीन्स का गीलापन सुख जाये.

अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुशांत ने कैप्शन दिया है, My Girl My Girl Don’t lie to me. इस फोटो को देखकर कुछ समझ में तो नहीं आ रहा है कि किस लिए है ये फोटो लेकिन आप लोग क्या सोचते हैं इस फोटो के बारे में  आप पर निर्भर करता है. आपको बता दे ऐसी ही कई तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं जो एक फोटोशूट का हिस्सा है.

 

My Girl My Girl Don’t lie to me...  @themanmagazine.in @arjun.mark

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इसके अलावा एक फोटो में ब्लैक कलर के शार्क टॉय को पकडे हुए हैं और शर्ट लेस भी दिख रहे हैं. आपको बता दे ये फोटोशूट सुशांत ने Man मैगज़ीन के लिए करवाया है जिसकी फोटो काफी सेक्सी आयी है. इन फोटोज को आप देख सकते हैं जो हम लेकर आये हैं.

इसके अलावा आपको बता दे सुशांत सिंह आपनिअ आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में इनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी हैं. इस फिल्म का एक फोटो भी वायरल हुआ था जिसमे वो एक डाकू के रूप में दिखाई दे रहे थे. जो भी ये फिल्म हमे तो लगता है अब डाकू का ही रोल प्ले करने वाले हैं सुशांत इस फिल्म में. आखिर क्या है इसकी स्टोरी ये जानने के लिए हम काफी इंतज़ार करना पड़ेगा. तब तक देखिये ये फोटोज.

Video : पद्मावत के जौहर सीन पर कही दीपिका ने ये बात

ट्रेंड में है पैड मैन चैलेंज, इन सेलेब्स ने लिया हिस्सा

संयज दत्त की बायोपिक से निर्माता हिरानी नहीं हैं खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -