सुशांत की मौत की खबर मिलने पर क्या हुई थी बहन की हालत जीजा ने बताई कहानी

सुशांत की मौत की खबर मिलने पर क्या हुई थी बहन की हालत जीजा ने बताई कहानी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. बीते 14 जून 2020 को उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था. सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी और इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. अब हाल ही में सुशांत के जीजा विशाल कीर्ती ने उस रात के बारे में बताया है, जब उनकी बहनों को ये खबर मिली थी. हाल ही में सुशांत के जीजा ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, 'जब उनके परिवार को पता चला कि सुशांत इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं तो कोई पहले तो इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा था.'

सुशांत को गाने के द्वारा दी गई श्रद्धांजलि, सुनकर रो देंगे आप

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- 'यूएस में 13 जुलाई की रात को हम सब गहरी नींद में थे, जो शनिवार की रात थी भारत में वो 14 जून दोपहर थी. रात में मैं और मेरी पत्नी ने अपना फोन फ्लाइट मोड पर रख दिया था. उसी बीच हमें रात 2 बजे के आसपास ताबड़तोड़ कॉल आने लगे. मैंने परेशान होकर फोन उठाया तो जैसे मेरे सामने पूरी दुनिया धड़धड़ाकर गिर गई'. इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा कि- 'इससे पहले कि मैं किसी से बात करता मैंने देखा कि कई लोग हमसे सवाल कर रहे हैं सब जानना चाहते हैं कि कहीं ये न्यूज गलत तो नहीं है. मैंने न्यूज चेक किया तो बुरी तरह डर गया ये जानकर कि सुशांत ने अपनी जान ले ली है. मेरे लिए उस वक्त सबसे मुश्किल काम था श्वेता को इस भयावह खबर के बारे में बताना. मैं आज तक भूल नहीं पाया हूं उसका पहला रिएक्शन और रानी दी से की गई उसकी बातचीत. मेरी दिल टूट गया उन्हें फोन पर रोते हुए देखकर. उस रात के बाद हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई'.

 

वहीँ आगे उन्होंने बताया कि 'हमे कोविड-19 के कारण पैदा हुए हालातों के कारण भारत आने के लिए अनेक मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. एक दोस्त की मदद से San Francisco-Delhi फ्लाइट में श्वेता के लिए एक सीट मिली जो 16 जून की थी. सुबह और भी मुश्किल थी. हमें अपने बच्चों और सुशांत भांजे और भांजी को ये खबर देनी थी.' इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा- 'आखिर में मैं सुशांत के साथ मेरी एक फेवरेट तस्वीर शेयर कर रहा हूं. मेरे पास उसकी बहुत सी तस्वीरें हैं लेकिन ये तस्वीर मेरे दिल के बेहद करीब है. ये तस्वीर मुझे याद दिलाती है कि सुशांत कितना सेंसेटिव और दूसरों के इज्जत देने वाला इंसान था'. वैसे आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सुशांत शादी की रस्मों के दौरान अपने जीजा की शेरवानी के दुपट्टे को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

14 फेरे लेने वाली है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, शादी के लिए छपेंगे चार तरह के कार्ड

सुशांत केस में बोलते ही ट्रोल हुए वरुण, ट्रोलर्स ने कहा- 'सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए...'

करीना के चेहरे पर दिखी दोबारा प्रेग्नेंसी की ख़ुशी, तस्वीर में नजर आया बेबी बम्प!