सुशांत को गाने के द्वारा दी गई श्रद्धांजलि, सुनकर रो देंगे आप

सुशांत को गाने के द्वारा दी गई श्रद्धांजलि, सुनकर रो देंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज दो महीने हो चुके हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी याद में उनके दोस्तों की ओर से एक खास ट्रिब्यूट दिया गया है. जी दरअसल हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए गाना 'इंसाफ ये एक सवाल है' रिलीज कर दिया गया है. आप देख सकते हैं यह गाना कुल 4 मिनट का है. वहीं इस गाने में सुशांत से जुड़ी हुई कुछ खास तस्वीरों को दिखाया गया है. जी दरअसल इस गाने का निर्माण निलोत्पल मृणाल ने किया है.

निलोत्पल मृणाल सुशांत के पारिवारिक दोस्त रहे हैं और इस गाने को वरुण जैन ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. इसी के साथ इस गाने को आदित्य चक्रवर्ती ने लिखा है और इस गाने को शुभम सुंदरम ने कम्पोज किया है. इस गाने के अंत में निलोत्पल मृणाल ने एक भावुक संदेश भी शेयर किया है. जी दरअसल उन्होंने लिखा, ''सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है, लेकिन वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. मैं उनके परिवार, दोस्तों और फैंस की तरफ से उन्हें ये छोटी सी श्रद्धांजलि दे रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि आपको ये पसंद आएगा और उन्हें इंसाफ दिलवाने में आपकी मदद करेगा. ''

 

वहीं हाल ही में इस गाने के बारे में बात करते हुए निलोत्पल ने कहा है, "इस गाने की जरिए न सिर्फ को परिवार की तरफ से सुशांत को भावभीनी श्रद्धांजलि व्यक्त की जाएगी, बल्कि सुशांत के लिए न्याय दिलाए जाने की बात भी अलग अंदाज कही गयी है. सुशांत के तमाम फैन्स भी यही चाहते हैं कि सुशांत को जल्द से जल्स इंसाफ मिले." वहीं उन्होंने आगे यह भी कहा, "इस गाने में सुशांत की अब तक की जर्नी, उनकी शख्सियत, उनके बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें और देशभर में सुशांत के लिए मांग कर रहे फैन्स की तस्वीरों को भी तवज्जो दी जाएगी. जल्द ही इस गाने का वीडियो भी पूरा कर लिया जाएगा और इसे परिवार की ओर से श्रद्धांजलि के तौर पर सबके सामने पेश किया जाएगा."

करीना के चेहरे पर दिखी दोबारा प्रेग्नेंसी की ख़ुशी, तस्वीर में नजर आया बेबी बम्प!

नरगिस को खोजने निकले विद्युत जामवाल, ट्विटर पर मांगी मदद

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!