14 फेरे लेने वाली है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, शादी के लिए छपेंगे चार तरह के कार्ड

14 फेरे लेने वाली है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, शादी के लिए छपेंगे चार तरह के कार्ड

विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा जल्द ही साथ में नजर आने वाले हैं. जी दरअसल दोनों जी स्टूडियोज की नई फिल्म 14 फेरे में दिखाई देने वाले हैं. बताया जा रहा है यह एक सोशल काॅमेडी फिल्म होने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

इस फिल्म का नाम '14 फेरे है और इसका निर्देशन देवांशु सिंह कर रहे हैं. बताया जा रहा है इस फिल्म की कहानी मनोज कलवानी ने लिखी है और फिल्म की शूटिंग नवम्बर 2020 में शुरू होने के बारे में कहा गया है. इस फिल्म में विक्रांत छोटे शहर के लड़के संजय के किरदार में दिखाई देने वाली है. वहीँ कृति को आप मॉडर्न लड़की अदिति के किरदार में देखने वाले हैं. वह इस फिल्म में अपने हक़ के लिए आवाज उठाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में इन दोनों की लव स्टोरी दिखाई जाएगी जो जब शादी में बदल जाएगी तो बहुत सारा हंगामा होगा. बताया जा रहा है यह फिल्म 9 जुलाई 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होने की उम्मीद है. वैसे हाल ही में फिल्म का पहला लुक रिलीज हो गया है जो आप देख सकते हैं. इस फिल्म के पहले लुक में विक्रांत और कृति खरबंदा शादी वाली कुर्सी पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों को आप शादी के जोड़े में देख सकते हैं.

इस दौरान शादी का बजट हिसाब से बाहर जा रहा है जिस पर कृति कहती है कि 'इतने पैसे कौन से पेड़ से आ रहे हैं.' यह सुनकर विक्रांत कहते है कि 'तुम्हारे पापा के पास पैसे बहुत हैं.' उसके बाद शादी के कार्ड को लेकर चर्चा होती हैं. जी दरअसल इनकी शादी के लिए चार तरह के कार्ड प्रिंट होने की बात सामने आ रही है और अंत में होंगे 14 फेरे.. 

सुशांत को गाने के द्वारा दी गई श्रद्धांजलि, सुनकर रो देंगे आप

सुशांत केस में बोलते ही ट्रोल हुए वरुण, ट्रोलर्स ने कहा- 'सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए...'

करीना के चेहरे पर दिखी दोबारा प्रेग्नेंसी की ख़ुशी, तस्वीर में नजर आया बेबी बम्प!