आलिया भट्ट पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत
आलिया भट्ट पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत
Share:

इन दिनो हमारे ब्योमकेश बाबू यानी की हमारे सुशांत सिंह राजपूत करण जौहर की स्टूडेंट आलिया भट्ट से काफी गुस्सा है. दरअसल आलिया ने होमी अदजानिया के आने वाले प्रोजेक्ट 'राब़ता' को टाटा बॉय बॉय कर दिया है. इस फिल्म में आलिया के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे, जो कि अब आलिया के इस कदम में काफी खफा दिख रहे हैं. सुशांत ने ट्विटर के माध्यम से उन स्टार्स पर गुस्सा भी निकाला है, जो फिल्म बीच में छोड़ कर चले जाते हैं.

यूं तो सुशांत ने हिंट न देने की पूरी कोशिश है, लेकिन ट्विट पर सुशांत का गुस्सा साफ झलकता दिखाई दे गया है. आपको बता दें की आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म 'शुद्धि' के लिए राबता को छोड़ दिया है. शुद्धि में आलिया के साथ वरूण धवन दिखाई देंगे. बहरहाल, अब जबकि आलिया ने राबता छोड़ दिया है, फिल्म की शूटिंग में काफी परेशानी आ रही थी. और बताया जा रहा है कि निर्देशक ने फिल्म की शूटिंग मई से शुरू करने की सोची थी.

लेकिन अब आलिया की वजह से सुशांत की यह फिल्म बंद होने वाली है. करण जौहर की शुद्धि के लिए आलिया भट्ट और वरूण धवन का नाम फाइनल किया गया है. लेकिन इस फिल्म को पहले ऋतिक रोशन और सलमान खान न कर चुके हैं. उसके बाद जाकर यह फिल्म आलिया और वरुण की झोली में आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -