सुशांत सुसाइड केस में अब होगी संजय लीला भंसाली से पूछताछ
सुशांत सुसाइड केस में अब होगी संजय लीला भंसाली से पूछताछ
Share:

इन दिनों सुशांत सिंह सुसाइड केस में जांच जोरो पर हैं. जी हाँ, इस केस में बांद्रा पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. आप सभी जानते ही होंगे सुशांत की खुदकुशी की वजह का पता लगाने के लिए कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. अब तक बांद्रा पुलिस ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की है और अब फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है. जी दरअसल भंसाली को पुलिस ने सुशांत सिंह केस में पूछताछ के लिए बुलाया है.

बताया गया है कि सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि 'एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं.' इसके साथ ही सुभाष झा ने यह भी बताया था- 'जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी. लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था.'

इसी के साथ आप जानते ही होंगे वर्तमान में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को सुशांत ने मना कर दिया था. मिली जानकारी के मुताबिक संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवानी, जो कि एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के एडिटर हैं, उन्हें भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया.

आज ही के दिन हुई थी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की मौत, याद में शेयर किया पोस्ट

ऑस्कर इंविटेशन लिस्ट देखकर गुस्सा हुआ यह सेलेब, कहा- 'नेपोटिज्म अकेडमी'

खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताकर ट्रोल हुए सैफ, ट्रोलर्स ने कहा - 'बड़ी जल्दी पता चल गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -